श्वेता तिवारी करण जौहर की इस सीरीज में आएंगी नजर, अपने किरदार की दी जानकारी...
x

श्वेता तिवारी करण जौहर की इस सीरीज में आएंगी नजर, अपने किरदार की दी जानकारी...

श्वेता तिवारी ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा किया.


इस साल की शुरुआत में श्वेता तिवारी को रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था. इसके बाद वह फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन के किरदार संग्राम भालेराव के साथ एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगी. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने फिल्म निर्माता के प्रोडक्शन हाउस के साथ अपनी अगली सीरीज के बारे में खुलासा किया और कहा, मैं धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली वेब सीरीज में काम कर रही हूं. उसमें मैं एक डॉन जैसा किरदार निभा रही हूं जो साड़ी पहनती है और सिगरेट पीती है. ये एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका है और इसीलिए मैं इसे करना चाहती हूं.

हालांकि उन्होंने कई बातों पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन बात करते के दौरान बताती है कि वो अपने करियर के इस नए पढ़ाव में छोटे किरदार के लिए तैयार हैं. मैंने हमेशा अपने आप से कहा है वो करो जो तुम्हें पसंद हो. मैं टेलीविजन में एक फेमस चेहरा रही हूं, लेकिन जब मैं बाहर निकल रही हूं और किसी और चीज में कदम रख रही हूं, तो मुझे कई चीजों का पता लगा. मैं जानती हूं कि अगर मुझे किसी निर्देशक या एक्टर के साथ काम करना है तो मुझे छोटे किरदार स्वीकार करने होंगे. मैं हर पांच साल में अलग-अलग जगह में अपनी शुरुआत करना चाहती हूं.

बता दें, अपने टेलीविजन करियर के दौरान भी उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया था, लेकिन ये सफर आसान नहीं था क्योंकि उन्हें कई बार कई जगहों पर भेदभाव का सामना करना पड़ा. एक किस्से को याद करते हुए श्वेता कहती हैं, एक बहुत मशहूर निर्देशक हैं जिनका मैं नाम नहीं लेना चाहती. एक बार उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में एक रोल के लिए बुलाया. उन्होंने मुझसे कहा कि ये किरदार मेरे लिए बिल्कुल सही है और वो सच में चाहते थे कि मैं इसे करूं और फिर उन्होंने कहा, लेकिन समस्या ये है कि आप एक टीवी एक्ट्रेस हैं. मैं प्रोड्यूसर्स को कैसे बोलूंगा कि ये टीवी में काम करती हैं.

उन्होंने आगे कहा, अगर ऐसा है तो आपने मुझे क्यों बुलाया? उन्होंने मुझे केवल कहानी सुनानी थी और ये बताने के लिए बुलाया था कि मैं सिर्फ एक टीवी एक्ट्रेस हूं. मुझे नहीं पता कि उसने मुझसे मिलने के लिए भी क्यों कहा. मैं मन ही मन सोच रही थी कि, अभी आपको याद आया कि मैं टीवी एक्ट्रेस हूं, फोन करते वक्त याद नहीं था?

Read More
Next Story