एक्शन से भरपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का 11 अगस्त को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा प्रीमियर
x

एक्शन से भरपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का 11 अगस्त को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा प्रीमियर

जल्द ही ये फिल्म 11 अगस्त को रात 08:00 बजे कलर्स सिनेप्लेक्स में अपने प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है.


एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे काफी अच्छा रिपॉन्स मिला था. जहां कुछ लोगों ने एक्टर के अभिनय कौशल के लिए फिल्म की सराहना की, वहीं फिल्म की कहानी को लेकर भी आलोचना की गई. लेकिन जल्द ही ये फिल्म 11 अगस्त को रात 08:00 बजे कलर्स सिनेप्लेक्स में अपने प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की स्टारकास्ट ने एक इंटरव्यू में बातचीत में इस बारे में बात की. फिल्म में अरुण कात्याल की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ ने कहा कि योद्धा फिल्म की यूनिट में शामिल सभी लोगों के साथ से ही पूरी हो पाई है. उन्होंने कहा कि फिल्म जबरदस्त एक्श सीन से भरपूर है जो दर्शकों को बांधे रखती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्शन से भरपूर इस फिल्म को जीवंत बनाने के लिए मेरे लिए एक शानदार यात्रा रही है. इस फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. फिल्म योद्धा में महिला प्रधान प्रियंवदा कात्याल यानी राशी खन्ना ने कहा, योधा एक शानदार अनुभव रहा है और मैं ये देखना चाहती हूं कि ये टेलीविजन पर दर्शकों के साथ कैसा जुड़ता है. मुझे उम्मीद है कि फैंस नई सेटिंग में फिल्म का आनंद लेंगे.

इस फिल्म में दिशा पटानी ने फ्लाइट अटेंडेंट और लैला खालिद का किरदार निभाया था. दिशा के मुताबिक इतने शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है. उन्होंने इस फिल्म के एक्शन सीन की तारीफ की और कहा कि दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेंगा. दिशा ने कहा कि जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, उनके पास अब इसे घर पर देखने का मौका है. सिद्धार्थ, राशि और दिशा के अलावा फिल्म योद्धा में मृदुल राज आनंद, कृतिका भारद्वाज, पवन चोपड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं. राशि ने नौ साल बाद योद्धा से बॉलीवुड में वापसी की.

Read More
Next Story