Sonakshi Sinha ने अपनी मेहनत से बनाई इतनी करोड़ों की प्रोपर्टी, जानें उनकी नेटवर्थ
x

Sonakshi Sinha ने अपनी मेहनत से बनाई इतनी करोड़ों की प्रोपर्टी, जानें उनकी नेटवर्थ

बॉलीवुड एक्ट्रेस और संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में भूमिका निभाने के लिए उन्होंने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की थी. चलिए जानते हैं उनकी टोटल नेटवर्थ.


Sonakshi Sinha Net Worth: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जिन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली की हीरामंडी वेब सीरीज में देखा गया था. वो इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन अपनी इस स्टोरी में हम आपको उनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में बताने वाले हैं. क्या आपको पता है एक्ट्रेस ने काफी कम समय में अपनी मेहनत से करोड़ों की संपत्ति बना ली हैं. आइए जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल और कुल संपत्ति के बारे में.

साल 2020 में मुंबई में सी फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा था. फिर इसके ठीक 3 साल बार एक्ट्रेस ने साल 2023 में एक और नया घर खरीदा जो बांद्रा में एक प्रीमियम लोकेशन पर है. इन दिनों वो अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा का नया घर 14 करोड़ रुपये का है. उनका ये अपार्टमेंट 16वीं मंजिल पर है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अपने नए घर में जाने के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने उसी टावर में 11 करोड़ रुपये का एक और नया अपार्टमेंट खरीदा था.

जैसा की आप सभी लोग जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आई थीं. लेकिन क्या आपको ये पता है उन्होंने इस सीरीज को करने के लिए कितनी फीस चार्ज की थी. नहीं तो हम आपको बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें फरीदन की भूमिका निभाने के लिए 2 करोड़ रुपये फीस दी गई थी. इल नेटफ्लिक्स सीरीज में उनके अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी लीड रोल में नजर आए थे.

साल 2024 के शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा ने कई ब्रांड एंबेसडर के लिए भी बॉन्ड साइन किया है. इसी के साथ डाबर, कोलगेट, स्ट्रीक्स हेयर कलर, एएसयूएस जैसे ब्रांडों का एड शूट करने के लिए काफी अच्छी खासी फीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा के पास कारों का काफी अच्छा क कलेक्शन है, जिसमें एक मर्सिडीज बेंज S350 जिसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये है, एक मर्सिडीज-बेंज GLS 350d जिसकी कीमत 87.76 लाख रुपये है और एक बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी जिसकी कीमत 75.90 लाख रुपये हैं. एक्ट्रेस को कारों का काफी शौक है.

बड़े पर्दे पर अभिनय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना रखा है. इतना ही नहीं अपने काम करने के बाद एक्ट्रेस तुरंत इंटरनेशनल ट्रिप पर निकल पड़ती हैं. उनके सोशल मीडिया पर अगर एक नजर डाले तो आपको उनकी काफी छुट्टियां मनाते हुए फोटोज दिख जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये है. जो अपने आप में एक अलग बात है.

Read More
Next Story