दबंग गर्ल सोनाक्षी ने इन 5 सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था मना,जानें- क्यों
x

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने इन 5 सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था मना,जानें- क्यों

दबंग गर्ल ने इन ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट्स की पहली पसंद थीं, लेकिन उन्होंने इन 5 फिल्मों में काम करने से मना कर दिया.


सलमान खान की फिल्म दबंग से लेकर हीरामंडी तक सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एक दशक लंबे करियर में एक लंबा सफर तय किया है. इन दिनों एक्ट्रेस ज़हीर इकबाल के साथ शादी को लेकर काफी सुर्खियों में छा रही हैं. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट को ठुकरा भी है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी.

हसीना पारकर

फिल्म हसीना पारकर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक अपूर्व लाखिया ने बताया था कि वो शुरुआत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के के लिए सोनाक्षी सिन्हा को लेना चाहते थे. लेकिन उस समय एक्ट्रेस फिल्म फोर्स 2 की शूटिंग में बिजी चल रही थीं. फिर उन्होंने श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल किया.

मुबारकां

सोनाक्षी सिन्हा अनीस बज्मी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मुबारकां में दिखने वाली थी, लेकिन बाद में जब अर्जुन कपूर को भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

हाउसफुल 4

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्माता फरहाद सामजी की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने किन्ही कारणों के चलते इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा लीड रोल में दिखाई दिए थे. ये फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी.

उड़ता पंजाब

क्या आपको पता है फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया भट्ट पहली पसंद नहीं थीं? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया था. उन्होंने इस फिल्म को भी करने से मना कर दिया था.

रेस 2

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग 2 को करने के लिए अब्बास-मस्तान की एक्शन-क्राइम फिल्म रेस 2 में एक्टिंग करने से मना कर दिया था.

Read More
Next Story