सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने की कोर्ट मैरिज, खूबसूरत तस्वीर की शेयर
x

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने की कोर्ट मैरिज, खूबसूरत तस्वीर की शेयर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है.


Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है. इसके बाद दोनों ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, अब आगे के रस्मों के लिए मुंबई के बैस्टियन में कार्यक्रम के लिए जगह चुनी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूल्हे के पिता इकबाल रतनसी ने बताया कि शादी में न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज़ होंगे. यह एक सिविल मैरिज होगी. सोनाक्षी धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी. इस रिश्ते में धर्म की कोई भूमिका नहीं है.

वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा के सोनाक्षी की शादी की योजनाओं से नाराज़ होने की सभी अफ़वाहें रविवार को खारिज हो गईं. जब दिग्गज स्टार ज़हीर के साथ नज़र आए, जो जल्द ही उनके दामाद बनने वाले हैं. शादी से पहले सिन्हा परिवार एक विशेष पूजा समारोह की मेजबानी करने के लिए एक साथ आया था.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 7 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार पति-पत्नी बन गए हैं. इस जोड़े ने अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के आशीर्वाद के साथ सोनाक्षी के बांद्रा वेस्ट के समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट में सिविल मैरिज की. नवविवाहितों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं. हालांकि, उन्होंने अपने संबंधित पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया.

शादी में सबसे पहले पहुंचने वालों में सोनाक्षी की 'हीरामंडी' की को-स्टार अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर सिद्धार्थ शामिल थे. शादी समारोह के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ थामा था.

Read More
Next Story