जल्द ही सलमान खान और संजय दत्त एक खास प्रोजेक्ट के लिए फिर होंगे साथ, जानें
x

जल्द ही सलमान खान और संजय दत्त एक खास प्रोजेक्ट के लिए फिर होंगे साथ, जानें

कुछ फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद सलमान खान और संजय दत्त एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकते हैं.


बॉलीवुड के दबंग खान उर्फ सलमान खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. सलमान खान और संजय दत्त को 12 साल पहले फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में आखिरी बार साथ देखा गया था. इस फिल्म में सलमान खान का सिर्फ कैमियो अपियरेंस था. इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और संजय दत्त 12 साल बाद पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी.

सुपरस्टार जल्द ही एक गाने में नजर आएंगे. हालांकि इस बार ये एपी ढिल्लों के लिए है और उनके सह-कलाकार होंगे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्त संजय दत्त भी. पिछले कुछ सालों में एपी ढिल्लों पूरे देश में काफी फेमस हो गए हैं. बहुत से लोग उनके गाने को पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एपी ढिल्लों के गाने में साजन, चल मेरे भाई और सन ऑफ सरदार के बाद सलमान खान और संजय दत्त का चौथा गाना होगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान और संजय सावधानी से इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्टार इस समय प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए पनवेल सलमान के फार्महाउस में हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और संजय दत्त एक-दूसरे को पसंद करते हैं और एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने के लिए काफी इच्छुक भी हैं. इस बार ये फिल्म नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो होगा. एपी ढिल्लो ने अपने नए गाने के लिए दोनों अभिनेताओं से संपर्क किया है. फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. अब तक, ये सिर्फ अटकलें हैं और न ही सलमान खान और संजय दत्त ने इसकी पुष्टि की है.

Read More
Next Story