ये साउथ सेलेब्स हॉलीवुड में बिखेर चुके हैं अपना जलवा, जीता दिल
x

ये साउथ सेलेब्स हॉलीवुड में बिखेर चुके हैं अपना जलवा, जीता दिल

हॉलीवुड फिल्मों में कई साउथ सेलेब्स डेब्यू कर चुके हैं और अपने अभिनय से दर्शकों को का दिल भी जीता था.


साउथ सिनेमा के कई सितारों ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साथ ही कई साउथ सेलेब्स ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है. डेब्यू करने के साथ- साथ उन्होंने अपने एक्शन से लोगों का दिल जीता है. साउथ के कई सितारों ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं. चलिए अपनी इस स्टोरी में हम आपको साउथ सेलेब्स के बारे में बताते है जो हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं.

रजनीकांत

इस लिस्ट में सबसे पहले रजनीकांत का नाम आता है. उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय से कई एक्टर को पीछे छोड़ा है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं रजनीकांत ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया. साल 1998 में आई फिल्म ब्लडस्टोन से हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

धनुष

रांझणा बॉय यानी रजनीकांत के दामाद धनुष ने भी हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरा है. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर में जबरदस्त एक्टिंग करते दिआई दिए थे. इस रोल के लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिसी थी. इस फिल्म के बाद को साल 2022 में आई फिल्म द ग्रे मैन में एक्शन करते नजर आए थे.

नेपोलियन

साउथ एक्टर नेपोलियन भी इंग्लिश फिल्मों में अपना जलवा दिका चुके हैं. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म क्रिसमस कूपन मे नेपोलियन कमाल की एक्टिंग करते दिखाई दिए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें दूसरी फिल्म में भी देखा गया था.

जीवी प्रकाश

साउथ सिनेमा के फेमस म्यूजिक कंपोजर और एक्टर जीवी प्रकाश हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने हॉलीवुड में फिल्म ट्रैप सिटी में काम किया था. इस फिल्म में लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब पंसद किया था.

पूजा कुमार

साउथ एक्ट्रेस भी इस लिस्ट में शामिल है. पूजा कुमार ने कई हॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड हीरो, मैन ऑन ए लेज, एनीथिंग फॉर यू में काम किया है.

Read More
Next Story