साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ये है सबसे अमीर परिवार, बड़े- बड़े सितारों को अमीरी में छोड़ा पीछे
x

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का ये है सबसे अमीर परिवार, बड़े- बड़े सितारों को अमीरी में छोड़ा पीछे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत, कमल हासन और नागा चैतन्य समेत कई अमीर परिवार हैं, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अमीर परिवार कौन है? ये जानने के लिए पढ़े स्टोरी.


साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जो एक फिल्म को करने के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं. रजनीकांत से लेकर नागा चैतन्य के नाम हमेशा टॉप 5 में रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अमीर परिवार कौन हैं? नहीं तो हमारी ये पूरी स्टोरी पढ़ना न भूले. आपको बता दें, साउथ फिल्मों में सबसे अमीर परिवार अल्लु-कोनिडेला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस परिवार की कुल संयुक्त संपत्ति 6,000 करोड़ रुपये है. उनकी कमाई सबसे पहले उनके पांच प्रोडक्शन हाउसों से आती है. गीता आर्ट्स, अंजना प्रोडक्शंस, पवन कल्याण क्रिएटिव वर्क्स, कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और अल्लू स्टूडियो.

दिवंगत अल्लू रामलिंगैया एक फेमस कॉमेडडी एक्टर थे. उन्होंने मेगा फैमिली की शुरुआत की थी. उनके बेटे अल्लू अरविंद साउथ सिनेमा के सबसे सफल निर्माताओं में से एक हैं. जबकि उनकी बेटी सुरेखा ने साउथ के सबसे अमीन अभिनेताओं में से एक चिरंजीवी से शादी की थी. अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं और भारत के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.

चिरंजीवी के बेटे राम चरण हैं, जो साउथ इंडस्ट्री में एक और फेमस नाम हैं. अल्लू-कोनिडेला वंश में कई लोगों के अलावा पवन कल्याण, वरुण तेज और साई धर्म तेज भी शामिल हैं. चिरंजीवी, राम चरण और अल्लू अर्जुन अल्लू-कोनिडेलस सबसे अमीर परिवार के सदस्य हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चिरंजीवी की कुल संपत्ति 1650 करोड़ रुपये है, जबकि राम चरण की कुल संपत्ति 1,370 करोड़ रुपये है. अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 460 करोड़ रुपये बताई जाती है. अल्लू-कोनिडेला परिवार हाल के दिनों की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहा है, जिनमें आरआरआर, पुष्पा: द राइज और वाल्टेयर वीरैया शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्लू-कोनिडेला परिवार की कुल संपत्ति बच्चन परिवार और कपूर परिवार से अधिक है. केवल चोपड़ा और कुमार बॉलीवुड के सबसे अमीर परिवार में से एक हैं. उनकी कुल संपत्ति अल्लू-कोनिडेला परिवार से ज्यादा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्किनेनी-दग्गुबाती कबीला भी उनसे बहुत पीछे नहीं है, जिसकी कुल संपत्ति 5,500 करोड़ रुपये है.

Read More
Next Story