90 दशक की ये दो अभिनेत्रियों है विजय देवरकोंडा की क्रश, आज भी करते हैं उन्हें पसंद
x

90 दशक की ये दो अभिनेत्रियों है विजय देवरकोंडा की क्रश, आज भी करते हैं उन्हें पसंद

जय देवरकोंडा ने एक डांस रियलिटी शो में फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान 90 के दशक की इन दो अभिनेत्रियों को अपना क्रश बताया था.


साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हैंडसम और डिमांड वाले एक्टर में से एक हैं. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Movie) की पूरे देश में बहुत बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग हैं. खैर, क्या आप जानते हैं उन्हें 90 के दशक की इन बॉलीवुड डीवाज पर बहुत बड़ा क्रश था? नहीं ना तो, हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.

अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताते है कौन हैं वो डीवाज? विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ एक डांस रियलिटी शो में अपनी फिल्म लाइगर (Liger) का प्रमोशन करने पहुंचते थे. इस शो के दौरान उनपर कई सवालों की बारिश हुई और इन्ही में से एक सवाल था कि बचपन में आपका किस पर क्रश था. इसपर विजय देवरकोंडा ने जवाब देते हुए कहा, हां बचपन से ही मेरा बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेस पर हमेशा क्रश रहा है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और भाग्यश्री दासानी (Bhagyashree Dassani). मैं उनकी एक्टिंग का दीवाना था और आज भी हूं.

उस डांस रियलिटी शो में रेमो डिसूजा के साथ जज पैनल पर उर्मिला और भाग्यश्री भी थीं. विजय देवरकोंडा ने रेमो सर को भी शो के दौरान खूब तारीफ की. साल 2013 की फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने बदतमीज दिल में उनकी कोरियोग्राफी एक्टर को खूब पसंद आई थी. वो गाना विजय देवरकोंडा का फेवरेट गाना भी है.

इस बीच, विजय ने हाल ही में अपने माता-पिता को उनकी पहली अमेरिका ट्रिप पर बधाई दी और इस एक्सपीरियंस को इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को पोस्ट करके शेयर किया. एक फोटो में एक्टर अपने पिता गोवर्धन राव और भाई आनंद देवरकोंडा के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उन्होंने काले और हरे रंग का आउटफिट कैरी किया हुआ है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय के पास एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है.

Read More
Next Story