ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले एसएस राजामौली पर बनी डॉक्युमेंट्री, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
x

ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले एसएस राजामौली पर बनी डॉक्युमेंट्री, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली और आरआरआर के लिए मशहूर फिल्म निर्माता पर आधारित है.


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर एसएसराजामौली पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को मॉडर्न मास्टर्स एसएस राजामौली नाम की एक डॉक्यूमेंट्री का ऐलान किया है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली और आरआरआर के लिए मशहूर फिल्म निर्माता पर आधारित है. इस फिल्म की घोषणा राजामौली को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस के शामिल होने के कुछ दिनों बाद की गई थी. इस फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपेनियन स्टूडियो द्वारा किया गया है और निर्देशन राघव खन्ना ने किया है.

फिल्म निर्माताओं के अनुसार मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली फिल्म निर्माता की क्रिएटिव दुनिया को करीब से दिखाता है. इंडियन और इंटरनेशनल सिनेमा पर उनके गहन प्रभाव, उनकी विरासत और फिल्म निर्माण के उनके शानदार योगदान को दिखाता है. इसके अलावा इसका एक इंटरव्यू भी दिखाया जाएगा. जिन्हें ईगा और मगधीरा जैसी एक्शन फिल्मों के लिए भी जाना जाता है और जो ऑस्कर विनर फिल्म आरआरआर के बेस्ट गाने के पीछे के कहानी बताएंगे.

ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्देशक के परिवार, करीबी दोस्तों, जेम्स कैमरून, जो रूसो और करण जौहर जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ एक्टर प्रभास, राणा दग्गुबाती, जूनियर एनटीआर और राम चरण के किस्से भी शेयर करते दिखाई देंगे. ये डॉक्युमेंट्री आगले मगीने 2 अगस्त को रिलीज होगी.

Read More
Next Story