स्त्री 2 के इस एक्टर ने पकड़ी थी शाहरुख खान की राह, उनके नक्शे- कदमों पर चलकर आज हैं करोड़ों संपत्ति के मालिक
x

स्त्री 2 के इस एक्टर ने पकड़ी थी शाहरुख खान की राह, उनके नक्शे- कदमों पर चलकर आज हैं करोड़ों संपत्ति के मालिक

राजकुमार फिल्म ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.


सिनेमाघरों में इन दिनों राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 खूब चर्चा में बनी हुई हैं. कम बजट की बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 400 करोड़ का अकाड़ा पार कर लिया है. फिल्म अभी भी थिएटर्स में लगी हुई है. इसी बीच राजकुमार फिल्म ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

स्त्री 2 के एक्टर राजकुमार राव ने शाहरुख खान के प्रति काफी सम्मान बातचीत के दौरान शेयर कि थी. अपने एक्टिंग के करियर में शाहरुख खान का बहुत बड़ा हाथ है. उन्होंने 'स्त्री' की एक लाइन को कहते हुए काफी इमोशनल बातें शेयर की. अमर कौशिक की फिल्म राव की हालिया फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी कमाल का प्रर्दशन किया है. जिसने केवल 11 दिनों में 510 करोड़ रुपये की कमाई की है.

बॉलीवुड में अपनी पहचान के लिए जाने जाने वाले राजकुमार राव ने हाल ही में शाहरुख खान की तारीफ करते हुए दिखाई दिए और एक्टर बनने के अपने फैसले में सुपरस्टार को एक खास बात को एक अलग तरीके से स्वीकार किया. हाल ही में एक एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख खान के फिल्म 'स्त्री' से उनकी लाइन विकी प्लीज बोलने के एक वायरल वीडियो ने उन्हें काफी अलग महसूस करवाया.

ये एक शानदार अहसास है. मैं अपनी पूरी जिंदगी, यहां तक कि आज भी शाहरुख खान के डायलॉग बोलता रहा हूं. बेशक, मैंने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. वो फिल्म 'स्त्री 1' और 'स्त्री 2' में भी थे, लेकिन जब उनके जैसा कोई व्यक्ति मेरी लाइन कहता है, तो ये एक अद्भुत एहसास होता है. मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता क्योंकि वो मेरे लिए एक बड़ा काम था.

जब राव से पूछा गया कि वो किस स्टार को देखते हैं, तो उन्होंने शाहरुख खान के प्रति अपनी प्रशंसा स्वीकार की. उन्होंने कहा, वो हमेशा मेरे स्टार रहेंगे और आप जानते हैं, जो कोई भी स्क्रीन पर स्टंट करता है, जो मुझे प्रेरित करता है, जो मेरे दिल को छूता है, वो मेरा स्टार है. राजकुमार राव की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता रही है. फिल्म ने रिलीज के सिर्फ 11 दिनों के अंदर 510 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है और ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को पीछे छोड़ दिया है, जिसने दुनिया भर में 337.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी. साल 2018 की हिट 'स्त्री' की अगली कड़ी ने दर्शकों को फैन बना दिया है.

Read More
Next Story