स्त्री 2 की श्रद्धा कपूर रितिक रोशन की बिल्डिंग में रहेंगी, जल्द ही अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने जा रही हैं...
x

स्त्री 2 की श्रद्धा कपूर रितिक रोशन की बिल्डिंग में रहेंगी, जल्द ही अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने जा रही हैं...

स्त्री 2 की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही मुंबई में ऋतिक रोशन के जुहू अपार्टमेंट को किराए पर ले रही हैं, जो बिल्डिंग में अक्षय कुमार का डुप्लेक्स भी है.


फिल्म स्त्री 2 हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लोगों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. लेकिन ये सिर्फ इस बात से ही नहीं बल्कि एक और बात से इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो अपने घर को जल्द ही अपग्रेड करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस श्रद्धा मुंबई के जुहू में ऋतिक रोशन के समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट में रहने के लिए अक्षय कुमार की नई पड़ोसी बनने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार, जिन्होंने स्त्री 2 में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी, अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और अपने बच्चों के साथ उसी बिल्डिंग में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं, जिसमें श्रद्धा शिफ्ट करने जा रही हैं.

ऐसी चर्चा थी कि वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल और उनकी बेटी के साथ ऋतिक के अपार्टमेंट में रहेंगे, लेकिन वो हो नहीं पाया. दरअसल वरुण धवन ने स्त्री 2 में दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स भेड़िया से भास्कर शर्मा के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई थी. इस बीच, अक्षय कुमार स्त्री 2 में भोपाल के एक मनोरोग अस्पताल में एक मरीज के रूप में दिखाई देते हैं. उसके पास फिल्म में खलनायक सरकटा को हराने की कुंजी है. उनका किरदार राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी को बताता है कि वो शातिर खलनायक के वंश से आता है.

कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी अभिनीत स्त्री 2, बॉक्स ऑफिस पर अपने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है. अब तक का सबसे बड़ा दूसरा हफ्ता दर्ज करने के बाद फिल्म ने अपने तीसरे सोमवार को भी निराश नहीं होने दिया. जन्माष्टमी की छुट्टी का लाभ उठाते हुए लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघर पहुंचे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 ने अपने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इससे फिल्म की कुल कमाई 401.55 करोड़ रुपये हो गई है, जो 450 करोड़ रुपये के मील के पत्थर के करीब है. दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 ने 589 करोड़ रुपये की कमाई की.

Read More
Next Story