स्त्री 2, खेल खेल में, फिर आई हसीन दिलरुबा, अगस्त के महीने में ये 9 फिल्में होगी रिलीज
x

स्त्री 2, खेल खेल में, फिर आई हसीन दिलरुबा, अगस्त के महीने में ये 9 फिल्में होगी रिलीज

औरों में कहां दम था, थंगलान, घुड़चड़ी और डबल आईस्मार्ट जैसी कई फिल्में अगस्त के महीने में रिलीज होने वाली है. पढ़े पूरी लिस्ट


जुलाई के में कई सारी फिल्में रिलीज हुईं. जैसे की अगस्त का महीना शुरु हो गया हैं, तो इस महीने भी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं. जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से बेस्ब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे कि स्त्री 2, उलझन, फिर आई हसीं दिलरुबा और खेल खेल में. अपनी इस स्पेशल स्टोरी में हम आपको इस लिस्ट के बारे में बताने जा रहे है, जो इस त्यौहार के महीने में फिल्मों का दिलचस्प लाइन-अप देखने को मिलेगा.

उलझ

फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर आईएफएस अधिकारी सुहाना की भूमिका निभाते नजर आएंगी. फिल्म में जान्हवी का किरदार सबसे कम उम्र की आईएफएस अधिकारी है, जो लंदन में कड़ी निगरानी में एक टफ मिशन को अंजाम देती है. अतिका चौहान के डायलॉग के साथ सुधांशु सरिया और परवीज़ शेख द्वारा लिखी गई उलझ 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

स्त्री 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 साल 2024 की सबसे अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी एक्टिंग करते दिखाई देंग. स्त्री साल 2018 में रिलीज हुई थी. ये काफी ज्यादा हिट साबित हुई थी.

औरों में कहां दम था

काफी देरी के बाद अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है. ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेका शामिल है.

खेल खेल में

अक्षय कुमार-स्टारर खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी रिलीज होगी. खेल खेल में में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल भी हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने किया है. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज किया गया है.

हसीन दिलरुबा की अगली कड़ी

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की नेटफ्लिक्स इंडिया ड्रामा का प्रीमियर 9 अगस्त को होने वाला है. 2021 की फिल्म हसीन दिलरुबा की अगली कड़ी, ये फिल्म बदकिस्मत प्रेमी रानी कश्यप और ऋषभ सक्सेना की का पता लगाएगी. जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी हैं. फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी और रानी और रिशु आगरा में एक नई शुरुआत की तलाश में थे.

थंगालान

चियान विक्रम की ये फिल्म 19वीं सदी में कोलार की सोने की खदानों पर आधारित एक दिलचस्प तमिल ड्रामा होने का वादा करती है. फिल्म का निर्देशन पा रंजीत ने किया है. थंगालान 15 अगस्त को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है. थांगलान में मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु औ हॉलीवुड के एक्टर डैनियल कैल्टागिरोन हैं.

घुड़चड़ी

रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म घुड़चड़ी 9 अगस्त को JioCinema पर रिलीज होगी. बिनॉय के गांधी द्वारा निर्देशित फिल्म घुड़चड़ी में संजय दत्त, रवीना टंडन, खुशाली समेत कई शानदार कलाकार शामिल हैं. कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. घुड़चड़ी का निर्माण निधि दत्ता और बिन्नॉय ने किया है.

ए वेडिंग स्टोरी

मुक्ति मोहन और वैभव तत्ववादी ए वेडिंग स्टोरी नाम की फिल्म में नजर आएंगे. अभिनव पारीक की ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस हॉरर फिल्म में लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, प्लम खुराना और पीलू विद्यार्थी दिखाई देंगे.

वेदा

जॉन अब्राहम और शारवरी की आने वाली फिल्म वेदा 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. निखिल आडवाणी की इस फिल्म में उमेश कुमार बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी दिखाई देंगे. फिल्म में अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी हैं.

Read More
Next Story