Stree 2 की कास्ट ने चार्ज किए करोड़ों में फीस, श्रद्धा कपूर से लेकर पंकज त्रिपाठी जानें एक फिल्म को करने की तनख्वाह
x

Stree 2 की कास्ट ने चार्ज किए करोड़ों में फीस, श्रद्धा कपूर से लेकर पंकज त्रिपाठी जानें एक फिल्म को करने की तनख्वाह

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना दिखाई दे रहे हैं. जिन्होंने साल 2018 की फिल्म स्त्री से अपने किरदार को निभा कर लोगों को एंटरटेन किया था.


फिल्म निर्माता और निर्देशक दिनेश विजान और उनकी टीम 6 साल के लंबे समय के बाद अपनी सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री के सीक्वल के साथ वापस आई है. दूसरे सीक्वल का नाम स्त्री 2 है. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना दिखाई दे रहे हैं. जिन्होंने साल 2018 की फिल्म स्त्री से अपने किरदार को निभा कर लोगों को एंटरटेन किया था.

स्त्री 2 में वरुण धवन, कृति सेनन और शारवरी वाघ के साथ अभय वर्मा में शामिल हैं. सीक्वल में सरकटे नाम की एक नई सिर कटी दुष्ट आत्मा का परिचय दिया गया है, जो चंदेरी के छोटे से शहर में लौटती है और कहर बरपाती है. इस बार विक्की और उसके दोस्त गांव के साथ स्त्री से मदद मांगते हैं, लेकिन क्या स्त्री इतनी शक्तिशाली है कि अकेले ही बुरी आत्मा सरकटे को हरा सके? ये कहानी आपको फिल्म में अंत तक स्क्रीन से बांधे रखेगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. दिलचस्प बात ये है कि हॉरर कॉमेडी फाइटर और कल्कि 2898 एडी को पीछे छोड़ते हुए साल 2024 की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बनकर उभरी है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी शुरुआती सफलता को देखते हुए. इस हॉरर कॉमेडी के हफ्ते में उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया. चलिए स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और बाकी स्टार कास्ट की फीस पर एक नज़र डालते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में स्त्री में लीड रोल निभाने वाली श्रद्धा कपूर को 5 करोड़ रुपये का चेक मिला. स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए कपूर ने बताया था कि स्त्री में मैंने जो किरदार निभाया है वो कई मायनों में मेरे लिए खास है. मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है और स्त्री 2 में उन लोगों के लिए बहुत कुछ है जिन्होंने लंबे समय तक इंतजार किया.

श्रद्धा कपूर के अलावा, फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो रुद्र की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी को हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट करने के लिए 3 करोड़ रुपये फीस दी गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी शामिल हैं, जिन्होंने 70 लाख रुपये और 55 लाख रुपये कमाए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिस्टर एंड मिसेज माही और श्रीकांत के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले राजकुमार राव ने स्त्री 2 के लिए 6 करोड़ रुपये की फीस ली. स्त्री 2 में अक्षय कुमार और वरुण धवन भी कैमियो रोल में हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने अपने कैमियो के लिए 2 करोड़ रुपये लिए.

Read More
Next Story