Stree 2 के बाद राजकुमार राव की नई फिल्म का आया नया पोस्टर सामने, हाथ में गन थामे दिखें एक्टर
x

Stree 2 के बाद राजकुमार राव की नई फिल्म का आया नया पोस्टर सामने, हाथ में गन थामे दिखें एक्टर

राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया पोस्टर शेयर किया जिसमें वो बंदूक के साथ एक जीप पर खड़े होते दिखाई दे रहे हैं.


एक्टर राजकुमार राव अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं. हॉरर कॉमेडी सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और धीमी होने से इनकार कर रही है. खैर एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा करके अपने फैंस को हैरान कर दिया. हालांकि इस फिल्म के नाम का कोई खुलासा नहीं किया. हाल ही में राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया है उसमें वो बंदूक थामे नजर आ रहे हैं. फैंस ने उनका नया ये लुक देखकर तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी.


राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर किया जिसमें वो पीछे से सफेद रंग का पायजामा और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. वो एक जीप पर बंदूक लेकर खड़ा है. ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो एक कठिन भूमिका निभाने जा रहे हैं. बनेंगे क्या, बतायेंगे कल! कल बड़ी घोषणा! बने रहें. फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी भी डाले.

राजकुमार राव की कई फिल्मों की बात करें तो, एक्टर जल्द ही विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में तृप्ति डिमरी के साथ दिखाई देंगे. रेट्रो ड्रामा 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. फिल्म की घोषणा करते हुए राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर लिखा, रेट्रो नॉस्टेल्जिया ट्रिप के लिए कमर कस लें. ये फिल्म हमें 90 के दशक के समय में वापस ले जाएगी. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भूषण कुमार टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.

फिल्म स्त्री 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने बातचीत में कहा, 'हमें यकीन था कि स्त्री 1 को जो प्यार मिला था, उसी तरह फिल्म को भी खूब प्यार मिलेगा. स्त्री की बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग है, जिसमें मैं भी शामिल हूं. मैं खुद स्त्री का बहुत बड़ा फैन हूं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 500 करोड़ रुपये को पार कर लिया है.

Read More
Next Story