Stree 2: राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने तोड़े शाहरुख खान के 11 साल के बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड
x

Stree 2: राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने तोड़े शाहरुख खान के 11 साल के बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड

अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है.


फिल्म स्त्री जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. उसकी सफलता के बाद हॉरर-कॉमेडी के निर्माता स्त्री 2 सीक्वल के साथ वापस आ गए हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर पिछली बार भी फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए थे और इस सीक्वल में भी. अमर कौशिक की फिल्म पहले ही पार्ट में काफी सुपरहिट साबित हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई भी कर चुकी है. चंदेरी गांव की ये कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी.

स्त्री 2 के पहले दिन कलेक्शन में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी ने शाहरुख खान का 11 साल का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 15 अगस्त को स्त्री 2 फिल्म के रिलीज होने के बाद लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपये कमाए, जिसने सबसे अधिक कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इस रिकोर्ड ने शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया, जिसने 2013 में 6.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

अपने शुरुआती दिन में स्त्री 2 ने लगभग 46 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल कलेक्शन 54.25 करोड़ रुपये हो गया. ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म कल्कि 2898 एडी और फाइटर को पीछे छोड़ते हुए 2024 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनाती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने अपने शुरुआती दिन में 24.6 करोड़ रुपये कमाए थे. स्त्री 2 का कलेक्शन 2023 की ब्लॉकबस्टर गदर 2 के शुरुआती दिन के कलेक्शन से ज्यादा है, जिसने लगभग 40.1 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्म स्त्री को राज और डीके ने लिखी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आए. जबकि अक्षय कुमार और वरुण धवन भी एक खास किरदार में दिखाई दिए.

Read More
Next Story