एक ही दिन बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में, बॉक्स-ऑफिस पर देखने को मिलेगा महामुकाबला
x

एक ही दिन बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में, बॉक्स-ऑफिस पर देखने को मिलेगा महामुकाबला

अगले महीने 15 तारीक को बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मे एक साथ रिलीज होने वाली है. दर्शकों को एक साथ 4 फिल्म देखने का मौका मिलेगा.


हिंदी सिनेमा के देर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हां, अगले महीने यानी 15 अगस्त को कई बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर फैंस को धामकेदार फिल्मों का महामुकाबला देखने को मिलेगा. इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2, अक्षय कुमार की खेल खेल में, जॉन अब्राहम-शरवरी की वेदा और संजय दत्त की फिल्म डबल आईस्मार्ट फिल्मों के नाम शामिल हैं. ये बात तो तय है कि इन सभी फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत देखने को मिलेगी.

स्त्री 2

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का. ये एक ह़ॉरर कॉमेडी फिल्म है. इससे पहले साल 2018 में इस फिल्म का पहला सीक्वल रिलीज हुआ था. देर्शक अब इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, ये फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस बार चंदेरी गांव में महिलाओं का अपहरण करने वाला सरकटा का आतंक देखने को मिलेगा.

वेदा

अपनी आने वाली फिल्म वेदा में जॉन अब्राहम एक अलग किरदार में दिखाई देंगे. वेदा फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें महिला के उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई देखने को मिलेगी. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा शरवरी वाघ भी दिखाई देंगी. ये फिल्म भी सिनेमाघरों में15 अगस्त को रिलीज होगी.

खेल खेल में

अक्षय कुमार, फदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क और अपारशक्ति खुराना की फिल्म खेल खेल में ये भी 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म कई दोस्तों की कहानी पर आधारित है.

डबल आईस्मार्ट

फिल्म डबल आईस्मार्ट एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन है. इस फिल्म में राम पोथिनेनी और संजय दत्त लीड रोल में दिखाई देंगे. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए कई समय से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म भी 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Read More
Next Story