स्त्री 3: जब पत्रलेखा ने अपने पति संग इस फिल्म को करने से कर दिया इनकार
x

स्त्री 3: जब पत्रलेखा ने अपने पति संग इस फिल्म को करने से कर दिया इनकार

राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने हाल ही में खुलासा किया कि वो उनकी और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं.


एक्ट्रेस राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और फिल्म निर्माताओं ने बताया की इसका तीसरा भाग बन रहा है. हाल ही में राजकुमार की पत्नी पत्रलेखा ने स्त्री 3 का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. राजकुमार राव की पत्नी ने कहा कि उनका मानना है कि श्रद्धा के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी है. लोग इस जोड़ी को देखना चाहते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में पत्रलेखा से पूछा गया कि क्या वो राजकुमार राव के साथ फिल्म स्त्री 3 साइन करना चाहेंगी. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, नहीं, श्रद्धा है. उनकी जोड़ी बहुत मस्त है. अभिषेक है, अपार है, पंकज, वो दुनिया सेट है.

फिल्म स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है. इस फिल्म में चंदेरी शहर की कहानी दिखाई गई है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी अपने पसंदीदा किरदारों को दोहराते हैं. इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने किया है. इससे पहले राजकुमार के 40वें जन्मदिन के खास मौके पर पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्हें प्यार और शुभकामनाएं भेजते हुए, उन्होंने 2024 की उनकी फिल्मों की सराहना की.

पोस्ट में पत्रलेखा ने लिखा, हैप्पी बर्थडे राज. आपका साल कितना शानदार रहा. श्रीकांत से लेकर माही से लेकर स्त्री तक. हम अक्सर इस बात पर बहस करते हैं कि एक अच्छा एक्टर बनने के लिए क्या एक अच्छा इंसान बनना जरूरी है? इसका जवाब हां है और मैं आपके कारण विश्वास के साथ ये कह सकती हूं. कई और किरदारों, कई ब्लॉकबस्टर्स, आपकी कला, जुनून और आपकी ईमानदारी के लिए शुभकामनाएं. लव यू.

हाल ही में पत्रलेखा वेब सीरीज आईसी 814: द कंधार हाईजैक में दिखाई दी थी. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने एयर होस्टेस इंद्राणी का किरदार निभाया. ये वेब सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित. ये शो 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. इस वेब शो में विजय वर्मा, दीया मिर्ज़ा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, पंकज कपूर, पूजा गौर, अमृता पुरी और कई कलाकार शामिल हैं.

Read More
Next Story