सुहाना खान ने शेयर की नव्या नंदा- अनन्या पांडे के साथ फोटो, कहा- माय लाइफ एंड हैप्पीनेस
x

सुहाना खान ने शेयर की नव्या नंदा- अनन्या पांडे के साथ फोटो, कहा- माय लाइफ एंड हैप्पीनेस

सुहाना खान, नव्या नंदा को अनन्या पांडे की अगली साइबर क्राइम थ्रिलर ड्रामा CTRL की स्क्रीनिंग पर देखा गया. ये सीरीज आज रिलीज हो गई है. अब उनके फैंस इसे देख सकते हैं.


सुहाना खान, नव्या नंदा और अनन्या पांडे सबसे अच्छी दोस्त हैं और उन्हें अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है. खैर, ये तीनों हाल ही में CTRL की स्क्रीनिंग के लिए इकट्ठा होते हिए नजर आए थे. सुहाना खान ने आज अपने सोशल हैंडल पर अनन्या और नव्या की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो उसकी खुशी और लाइफ को कंट्रोल करती हैं और हमेशा साथ देती हैं.

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो नव्या और अनन्या के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तीनों व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. साथ ही सुहाना ने कैप्शन में लिखा, @ananyapanday और @navyanda CTRL मेरी जिंदगी और खुशियों पर. CTRL आज रिलीज हो गई है और इसमें लीड रोल में अनन्या पांडे हैं. फिल्म को हर तरफ से तारीफ मिल रही है.

विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत की फिल्म CTRL ने अपनी रिलीज से पहले सभी का काफी ध्यान अपनी ओर खींचा. ये फिल्म काफी दिलचस्प है. जिसका जीवन जो की बेवफाई के बाद कंट्रोल से बाहर हो जाता है. बदला लेने के लिए नैला एआई ऐप का यूज करती है, लेकिन चीजें जल्दी ही एक अलग मोड़ ले लेती हैं. सस्पेंस से भरपूर ये पहले से ही फिल्म लवर के बीच तहलका मचा रही है.

अनन्या पांडे ने हाल ही में फिल्म पर काम करने के बारे में खुलकर बात की और कहा, ये बहुत, बहुत डरावना है. मैं ऐसी लवर नहीं हूं, इसलिए मुझे एआई के बारे में जानकारी नहीं थी, लेकिन इस फिल्म को करने के बाद, मेरे घर में दस मिनट का मौन था क्योंकि इसने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया था. शाहरुख खान की आने वाली किंग दर्शकों के बीच सबसे बड़ी गॉसिप फिल्मों में से एक है. सुजॉय घोष की फिल्म में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिरुद्ध रविचंदर को किंग के लिए गाने तैयार करने के लिए चुना गया है. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उन्होंने फिल्म की धुनों पर काम करना शुरू कर दिया है. फिल्म के निर्माता इस साल खान के जन्मदिन 2 नवंबर को किंग की रिलीज डेट के बारे में बताएंगे. इसमें ये भी बताया गया कि शाहरुख और सुहाना फिलहाल फिल्म में अपने एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं.

Read More
Next Story