कॉमेडी एक्टिंग के अलावा इन फील्ड में किया एक्सप्लोर, ये है मेरा बेस्ट पार्ट: सुनिल ग्रोवर
x

कॉमेडी एक्टिंग के अलावा इन फील्ड में किया एक्सप्लोर, ये है मेरा बेस्ट पार्ट: सुनिल ग्रोवर

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सुनिल ग्रोवर ने अपने करियर में निभाए किरदारों के बारे में खुल कर बात की.


एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने किरदारों से सभी का मनोरंजन करने में कभी पीछे नहीं हटते. आए दिन वो किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से विवाद के बाद कई सालों के बाद एक बार फिर से द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई दिए. इस जोड़ी ने मानो एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया. इस शो को देख दर्शकों एक बार फिर पुरानी गुत्थी की याद आई. इस अवतार को निभा कर सुनिल ग्रोवर ने दर्शकों को निराश नहीं किया. सुनील इसके अलावा कई और किरदारों में भी नजर आते हैं.

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने कॉमेडियन इमेज को लेकर बात कि, जब उनसे ये सवान पूछा गया कि टीवी कॉमेडी शो से ज्यादा आपतो वेब सीरीज से फेम मिला. उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा, मुझे वेब सीरीज में काम करके एक अच्छा स्पेस मिला है. साथ ही बहुत कुछ सीखने को भी मिला. वेब सीरीज में काम करते वक्त ऐसा नहीं था कि मुझे वेब इंडस्ट्री में कॉमिक इमेज अलग कुछ करना था. मुझे कॉमिक में ही माहीर हूं और मैं इस इमेज से बहुत खुश हूं. मैं अपने आप को लकी मानता हूं कि मुझे कई अलर- अलर रोल निभाने का मौका मिला.

उन्होने आगे बताया, मैं बहुत धन्यवाद करता हूं उन डायरेक्टर्स जिन्होंने मुझे ये मौका दिया. मैं किसी एक रोल के पीछे बंध के नहीं रह सकता. मुझे सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए होती है. फिर मैं कोई भी रोल करना चाहूंगा. ऐसा सोचे मुझे किसी ने कॉमेडी स्क्रिप्ट की कहानी दी जो बहुत ही बेहतरीन और दूसरी तरफ मुझे नॉन कॉमेडी की कहानी तो मैं अपने जॉनर के रोल को करना पसंद करुंगा क्योंकि में इस में परफेक्ट हूं.

Read More
Next Story