सनी देओल- अमीषा पटेल की गदर 2 सिनेमाघरों एक बार फिर होगी रिलीज, बधिर के लिए साइन लैंग्वेज में होगी...
x

सनी देओल- अमीषा पटेल की गदर 2 सिनेमाघरों एक बार फिर होगी रिलीज, बधिर के लिए साइन लैंग्वेज में होगी...

1971 के तीसरे भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित ये फिल्म तारा सिंह की यात्रा को दर्शाती है, जब वो बेटे को बचाने के लिए सीमा पार करता है.


बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 साल 2023 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था. खैर, अब ताजा अपडेट ये है कि गदर 2 के मेकर्स फिल्म को उसकी पहली सालगिरह पर सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज कर रहे हैं. सुपरहिट सीक्वल, जिसने पिछले साल देश भर में लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बन गई, लेकिन इस बार बधिर लोगों के लिए साइन लैंग्वेज में आएगी.

जी स्टूडियोज को देश भर के पीवीआर सिनेमाघरों में फिल्म की स्क्रीनिंग की पहल पर सहयोग करते हुए खुशी हो रही है, जो दिव्यांग दर्शकों के लिए एक अगल एक्सपीरियंस है. जो दिव्यांग दर्शकों के लिए एक जबरदस्त सिनेमाई अनुभव लेकर आएगा. जब बधिरों के लिए सेवा कार्य करने वाले आलोक केजरीवाल (बधिर) के स्थापित मुंबई स्थित संगठन 'इंडिया साइनिंग हैंड्स' (आईएसएच न्यूज) से जी स्टूडियो ने संपर्क किया, तो वे भाग लेने के लिए बहुत एक्साइटेड थे,

तारा सिंह के रूप में वापसी करने वाले सनी देओल ने कहा, गदर 2 एक ऐसी फिल्म है जिसका मेरे दिल में खास स्थान है और हमेशा रहेगी. इसलिए रिलीज के एक साल बाद भी दर्शकों का लगातार प्यार और समर्थन देखना मेरे लिए बहुत कुछ है. दोबारा रिलीज होने पर ये फिल्म इस बार और भी अधिक दर्शकों के दिलों को छूने का मौका देगी. वहीं सकीना की भूमिका को दोहराने वाली अमीषा पटेल ने कहा, गदर फिल्मों का हिस्सा बनना मेरे लिए एक लकी साबित है.

Read More
Next Story