सुपरस्टार सूर्या को आज भी है 2,400 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को ना करने का अफसोस
x

सुपरस्टार सूर्या को आज भी है 2,400 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को ना करने का अफसोस

सूर्या ने अपने फिल्मी करियर में इस फिल्म को मना करने का अफसोस आज भी है. क्या आपको पता है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कि थी. नहीं तो हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.


तमिल सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक सूर्या अपनी अगली फिल्म कंगुवा की रिलीज के लिए तैयार हैं. शिवा निर्देशित फिल्म का मनोरंजक ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ और इसे फैंस से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली. कंगुवा एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसमें बॉबी देओल और दिशा पटानी भी हैं, जो इस फिल्म के साथ अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत करेंगे. कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है.

सूर्या इन दिनों कई सुपरहिट फिल्मों से जुडे रहे हैं, जैसे काखा काखा, गजनी और सिंगम त्रयी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म भी है जिसे अस्वीकार करने पर अभिनेता को पछतावा है? ये कौन सी फिल्म है ये जानने के लिए नीचे हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.

एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली सबसे बडी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है जिसे सूर्या ने ना कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता ने प्रभास फिल्म को एक अहम किरदार के लिए संपर्क किया था. हालांकि सूर्या इस किरदार से सहमत नहीं थे और उन्होंने ये प्रस्ताव ठुकरा दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूर्या ने कई इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एसएस राजामौली के साथ काम करने का अवसर चूकने का अफसोस है. उन्होंने बाहुबली में काम न करने की अपनी गलती स्वीकार की और निर्देशक के साथ सहयोग करने का एक और मौका न छोड़ने की कसम खाई.

बाहुबली फ्रेंचाइजी ने अपने जबरदस्त बॉक्स-ऑफिस नंबरों के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली: द बिगिनिंग ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस के अनुसार पहले पार्ट की सफलता ने बाहुबली 2: द कन्क्लूजन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया, क्योंकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1,810 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. बाहुबली फ्रेंचाइजी ने बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 2,410 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस एक्शन फिल्म में प्रभास के साथ राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णा, सत्यराज और नासर भी नजर आए थे.

Read More
Next Story