सूर्या ने एसएस राजामौली की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मो करने से किया था साफ मना, कौन सी थी वो फिल्में
x

सूर्या ने एसएस राजामौली की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मो करने से किया था साफ मना, कौन सी थी वो फिल्में

सूर्या ने ऐसी एक भी फिल्म को ना कह दिया जो उनके भाई और अभिनेता कार्थी के लिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता साबित हुई.


साउथ के सुपरस्टार सूर्या लगभग तीन दशकों के करियर के साथ तमिल सिनेमा में सबसे ज्यादा फेमस सितारों में से एक हैं, जिनकी फिल्में सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाती हैं. साथ ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल होती है. तमिल अभिनेताओं में से एक सूर्या की फिल्मोग्राफी करियर में सोरारई पोटरू, जय भीम, गजनी, वरनम आयिरम और काखा काखा जैसी हिट फिल्में शामिल हैं.

जहां सूर्या की झोली में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं, वहीं उन्होंने ने कई बड़ी फिल्मों को ठुकराया. उनमें से एक उनके भाई और एक्टर कार्थी ने ले ली थी, जबकि दूसरी और एसएस राजामौली की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी.

बाहुबली बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी जिसे सूर्या ने ना कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसएस राजामौली ने प्रभास को बाद में फिल्म में लेने के लिए संपर्क किया था. हालांकि सूर्या इस किरदार से सहमत नहीं थे और उन्होंने एक्शन फिल्म को करने से मना कर दिया था. बाहुबली: द बिगिनिंग एक सफल फिल्म साबित हुई.

सूर्या ने पैया में लगभग अपने भाई कार्थी के साथ अभिनय किया क्योंकि एक्शन-एडवेंचर फिल्म को अलग एंगल देने के लिए वो पहली पसंद थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाई-बहन अपने-अपने किरदार के लिए फिट थे. हालांकि, सूर्या ने फिल्म छोड़ दी थी. आखिर में कार्थी ने पइया में तमन्ना भाटिया के साथ काम किया.

सूर्या ने गजिनी और 7 ओउम अरिवु के लिए एआर मुरुगादॉस के साथ काम किया था, जिसके बाद फिल्म निर्माता ने थुप्पक्की के लिए उन्हें संपर्क किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूर्या ने थुप्पक्की में काम करने के लिए मना कर दिया था. एक्शन थ्रिलर फिल्म थलपति विजय के लिए एक बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई.

सूर्या को वसंत के निर्देशन में बनी फिल्म आसई में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने फिल्म को अपनी पहली फिल्म के लिए मना कर दिया था. क्योंकि सूर्या को लगा कि वो रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में किरदार निभाने के लिए बहुत छोटे थे.

सूर्या जिन्होंने काखा काखा और वरनम आयिरम में गौतम वासुदेव मेनन के साथ काम किया था. शुरू में ध्रुव नटचतिरम में एक्टिंग करने वाले थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूर्या ने फिल्म निर्माता के साथ कुछ मतभेदों के कारण फिल्म को करने से मना कर दिया था और फिर ये रोल विक्रम की झोली में गिरा.

Read More
Next Story