‘हसीन दिलरुबा’ के लिए कनिका ढिल्लों की पहली पसंद नहीं थीं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने खोला राज
x

‘हसीन दिलरुबा’ के लिए कनिका ढिल्लों की पहली पसंद नहीं थीं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने खोला राज

तापसी पन्नू ने भले ही 2021 की रोमांटिक थ्रिलर हसीन दिलरुबा में रानी सक्सेना की भूमिका निभाई हो, लेकिन वो इस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थीं.


साल 2021 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के किरदार रानी सक्सेना ने उनके फैसं के मन में जगह बना ली थी. अगर पीछे मुड़कर देखा जाए तो ऐसा लगता है कि उनके जैसी डबल फेस वाली गृहिणी की भूमिका कोई और नहीं निभा सकता था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं?

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही उन्हें स्क्रिप्ट में दिलचस्पी थी. कनिका ढिल्लन ने संपर्क किया था और उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक एक्ट्रेस को लगभग अंतिम रूप दे दिया था. चश्मे बद्दूर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कनिका से सुना है कि उनके पास नेटफ्लिक्स थ्रिलर के लिए इस तरह की एक कहानी है.

दरअसल, तापसी पन्नू ने भी फिल्म में अपनी दिलचस्पी दिखाई है. लेकिन इससे पहले कि वो स्क्रिप्ट पढ़ पाती, वो एक फिल्म की शूटिंग के लिए चली गई. जब तक वो लौटीं, उन्हें पता चला कि कनिका पहले ही किसी और को फिल्म सुना चुकी थीं और वो जल्द ही चीजों को लॉक करने के लिए आगे बढ़ रही थी.

लेकिन भाग्य चाहता था कि वो फिल्म का नेतृत्व करें. इसलिए उन्हें फोन आया, जिन्होंने उनसे कोई और सवाल पूछे बिना स्क्रिप्ट सुनाने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया. आखिरकार डंकी एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट सुनाई गई और इसके खत्म होने के बाद वो हंसीं और बोलीं, ये मेरी किस्मत में थी मुझे ये फिल्म करनी थी. मैंने आपको पहले ही बताया था. हसीन दिलरुबा ने तुरंत उनकी तरफ से हां कर दी.

मिशन मंगल एक्ट्रेस ने आगे कहा कि किरदार के ग्रे शेड को छोड़कर. तापसी पन्नू ने खुलासा किया, क्योंकि कागज पर जो कुछ भी गलत है. मैं उसके लिए उपयुक्त हूं. उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में उनकी कास्टिंग के लिए कुछ भी नहीं था, इसलिए वो इसका हिस्सा बनने के लिए और अधिक ज्यादा खुश थीं.

तापसी पन्नू फिल्म की अगली कड़ी की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं, जिसका नाम फिर आई हसीन दिलरुबा है. जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी हैं और इसका प्रीमियर 9 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

Read More
Next Story