आलिया भट्ट के बॉस लेडी लुक से ले इंस्पिरेशन, ऑफिस में दिखेंगी सबसे अलग
x

आलिया भट्ट के बॉस लेडी लुक से ले इंस्पिरेशन, ऑफिस में दिखेंगी सबसे अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अलग- अलग आउटफिट में फैंस काफी पसंद करते हैं.


आलिया भट्ट हाल ही में एक फॉर्मल लुक में एक नए फोटोशूट के लिए पोज देती दिखाई दी. एक्ट्रेस ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. बॉलीवुड स्टार आइकन फैशन और स्टाइल के मामले में सबसे अलग हैं और शायद सबसे आगे भी. आलिया अपने फैशन सेंस से बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई कोई भी फोटो को फैंस देखते ही रह जाते हैं. हाल ही में शेयर किया गया ये लुक आप अपने ऑफिस में कैरी करके जा सकते हैं.

इस लुक को कैरी करने के बाद अपने ऑफिस में सबसे अलग दिखाई देंगी. आलिया के सिग्नेचर स्टाइल की तारीफें जितनी की जाएं उतनी ही कम हैं. इन फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने एक अलग ही स्टाइल फॉर्म किया है. ये लुक अब तक का उनका सबसे हटके लग रहा है. फोटो में आलिया ने ब्लैक कलर का ऑफिस लुक कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अगर आप भी अपने ऑफिस की किसी पार्टी में जाने से पहले कंफ्यूज होते हैं कि क्या लुक कैरी करें तो ये सूट आपके लिए परफेक्ट है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.

Read More
Next Story