ब्लैक एंड गोल्डन लहंगे में तमन्ना भाटिया ने दिखाई अपनी अदाएं, हर फोटो है एक से बढ़कर एक...
x

ब्लैक एंड गोल्डन लहंगे में तमन्ना भाटिया ने दिखाई अपनी अदाएं, हर फोटो है एक से बढ़कर एक...

हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने नए इंडियन लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. उनका ये लुक देखने लायक है.


साउथ से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी बेहिसाब खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही में उन्होंने अपने नए ट्रेडिशनल लुक से सभी को उनपर नजरे टीकाने पर मजबूर कर दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. उनकी हर एक अदा भी लोगों को घायल कर कही है. फोटोज में तमन्ना ब्लैक एंड गोल्डन कलर के लहंगे में बला की हसीन लग रही हैं. उनका ये हालिया लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल होने लगा है. फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ करते हुए नहीं धक रहे है.

एक्ट्रेस ने इस ब्लैक एंड गोल्डन लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी करके इसमें और खूबसूरती को जोड़ने का काम किया है. तमन्ना भाटिया ने इस लुक को पूरा करने के लिए मांग टीका, झुमके और एलिगेंट ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है. इस लुक के साथ-साथ उन्होंने अपनी परफेक्ट फीगर को फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में फोटोज को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, चांदनी रातें. आपको बता दें, तमन्ना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड रिसेप्शन में अपने यूनीक लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया फिल्म अरनमनई 4 में नजर आई थीं. 3 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा बिजनेस किया था. उनकी साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने उनरे करियर को बूस्ट करने का काम किया.

Read More
Next Story