टेलीविजन की ये पॉपुलर बहुएं जिन्होंने चुराए लाखों के दिल, हर घर में दी दस्तक
x

टेलीविजन की ये पॉपुलर बहुएं जिन्होंने चुराए लाखों के दिल, हर घर में दी दस्तक

क्या आपको टीवी की वो बहुएं याद हैं जिन्होंने हमें हंसाया, रुलाया और अपने साथ गाना गाया?अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन बहुएं के नाम बताने वाले हैं, जो हर घर में फेमस हुई थीं.


स्मृति ईरानी

टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ये तो हर किसी तो याद होगा. इस शो में तुलसी की भूमिका के लिए जानी जाने वाली स्मृति ईरानी अब भारत की महिला और बाल विकास के लिए केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हैं. इन्होंने अपने शो से काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

साक्षी तंवर

'कहानी घर घर की' में पार्वती के किरदार से पहचानी जाने वाली साक्षी तंवर काफी टैलेंट एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें हाल ही में ताहिरा कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म 'शर्माजी की बेटी' में दिखा गया है. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद साक्षी तंवर वेब सीरीज में खूब धमाल मचा रही हैं.

दीपिका कक्कड़

सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सिमर के किरदार से मशहूर दीपिका कक्कड़ को आदर्श बहू के रूप में ऑन और ऑफ-कैमरा दोनों जगह सराहा जाता है. इन दिनों उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है.

हिना खान

हिना खान स्टार प्लस के सोप ओपेरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका के लिए जानी जाती हैं. इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. हाल ही में एक्ट्रस को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की दी थी.

दिव्यांका त्रिपाठी

एक्ट्रेस स्टार प्लस पर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में डॉ. इशिता अय्यर भल्ला और जी टीवी पर धारावाहिक 'बनू मैं तेरी दुल्हन' में विद्या प्रताप सिंह के किरदार से मशहूर हुईं थी.

श्वेता तिवारी

स्टार प्लस के 'कसौटी जिंदगी की' शो से प्रेरणा शर्मा के किरदार ने उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. 23 साल की बेटी की मां होने के बावजूद वो अभी भी किसी युवा से कम नहीं दिखती.

अंकिता लोखंडे

जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए याद किया जाता है, जहां उन्होंने अर्चना की भूमिका निभाई थी. वो हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 में अपने पति विक्की के साथ दिखाई दी थीं.

Read More
Next Story