Thangalaan: इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने कितने करोड़ चार्ज किए
x

Thangalaan: इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने कितने करोड़ चार्ज किए

फिल्म थंगालान ने अपने पहले हफ्ते में 65 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है. चलिए जानते हैं इस फिल्म की स्टार कास्ट ने कितने करोड़ों चार्ज किए.


15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म थंगालान बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रर्दशन कर रही है. ये फिल्म एक पीरियड एक्शन एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, जिसमें विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, डैनियल कैल्टागिरोन, पसुपति, हरि कृष्णन, अर्जुन अंबुदान और प्रीति करण दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थंगालान ने 65 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के साथ अपना पहला हफ्ता खत्म किया है.

फिल्म थंगालान की कहानी कहने और शानदार प्रदर्शन के लिए लोगों ने खूब सराहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तमिल फिल्म का प्रोडक्शन बजट 100 से 150 करोड़ रुपये के बीच रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पा रंजीत ने थंगालान को निर्देशित करने के लिए 10 करोड़ रुपये का चेक लिया था. विक्रम और बाकी कलाकारों को फिल्म में एक्टिंग के लिए कितना भुगतान किया था.

विक्रम ने फिल्म थंगालान में पांच किरदार निभाई हैं, जिसमें लीड रोल थंगालान मुनि, एक अदम्य आदिवासी नेता भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने फिल्म में अभिनय के लिए 25 करोड़ रुपये का सबसे बड़ा भुगतान लिया. एक्ट्रेस ने थंगालान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थंगलान मुनि की पत्नी गंगम्मा का किरदार निभाने वाली पार्वती थिरुवोथु ने थंगलान में अपने प्रदर्शन के लिए 70 लाख रुपये लिए थे. पसुपति और डैनियल कैल्टागिरोन जिन्होंने गेंगुपट्टर और लॉर्ड क्लेमेंट की भूमिका निभाई. पीरियड एक्शन एडवेंचर ड्रामा फिल्म के लिए 25 लाख रुपये का भुगतान किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कादइयां की भूमिका निभाने वाले संपत राम ने थंगालान के लिए 20 लाख रुपये कमाए.

Read More
Next Story