करीना कपूर ने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को करने से कर दिया था साफ मना, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 423 करोड़ रुपये
x

करीना कपूर ने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को करने से कर दिया था साफ मना, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 423 करोड़ रुपये

करीना कपूर खान ने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. क्योंकि वो एक और हिट फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही थीं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. करीना कपूर खान ने अपने लगभग 25 साल के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. उनके हिट ट्रैक रिकॉर्ड में 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान, गोलमाल रिटर्न्स, जब वी मेट और कभी खुशी कभी गम जैसी हिट फिल्में शामिल हैं, जिसमें क्रू भी शामिल है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना ने ऐसी फिल्में भी ठुकरा दी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं थी? ऐसी ही एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 423 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जानिए करीना कपूर खान ने किस फिल्म को कहा ना.

करीना कपूर खान ने लगभग चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी ने फिल्म में मीनम्मा का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण से पहले एक्ट्रेस से संपर्क किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान ने पहले खुलासा किया था कि रोहित शेट्टी सच में उन्हें चेन्नई एक्सप्रेस में एक्टिंग करना चाहते थे. हालांकि वो आमिर खान के साथ तलाश की शूटिंग में बिजी थीं. फिर उसके बाद दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान के साथ जोड़ा गया क्योंकि साल 2013 में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म को ब्लॉकबस्टर माना गया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 423 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस के अनुसार फिल्म तलाश साल 2012 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 174.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हाल ही में करीना कपूर खान फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आईं. ये फिल्म 13 सितंबर, 2024 को रिलीज हुई.

Read More
Next Story