The Great Indian Kapil Show: जूनियर एनटीआर ने सिखी पंजाबी, देखें नया प्रोमो
x

The Great Indian Kapil Show: जूनियर एनटीआर ने सिखी पंजाबी, देखें नया प्रोमो

जूनियर एनटीआर द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के दूसरे एपिसोड में सैफ अली खान के साथ शामिल होंगे. एक्टर ने अपनी फिल्म देवारा: पार्ट 1 का प्रमोशन करते दिखाई देंगे.


द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है. कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरे एपिसोड के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो शेयर किया किए और फैंस इसे देखकर शांत नहीं रह सकते क्योंकि नए एपिसोड में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान दिखाई देने वाले हैं.

नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के दूसरे एपिसोड की एक झलक देखने को मिल रही है. वीडियो में होस्ट कपिल शर्मा जूनियर एनटीआर से पंजाबी में एक डायलॉग सुनाने के लिए कह रहे हैं. जब शर्मा ने खुलासा किया कि वो उन्हें एक रोमांटिक डायलॉग सुनाने के लिए देंगे तो एक्टर कतराते हैं. जूनियर एनटीआर ने अर्चना पूरन सिंह से बात की और कहा कैसे वो अभी भी उन्हें कुछ कुछ होता है की मिसेज ब्रिगेंज़ा के रूप में याद करते हैं.

फिर उसके बाद कपिल शर्मा उससे ये कहते है कि हर बार जब वो सिंह को देखते है तो उन्हें बुरे सपने आते हैं. ये लाइन दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है. जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म देवारा: पार्ट 1 को प्रमोट करने के लिए द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आएंगे. कोराताला की ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने लोगों की रक्षा के लिए एक यात्रा पर निकलता है. फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में दिखाई देंगे. इन दोनों एक्टर के अलावा फिल्म में जान्हवी कपूर भी हैं.

कपिल शर्मा ने पिछले महीने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की घोषणा की थी. दूसरे सीजन में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर हैं. नए एपिसोड हर हफ्ते रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है.

Read More
Next Story