द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा स्ट्रीम, कपिल शर्मा ने कहा...
x

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा स्ट्रीम, कपिल शर्मा ने कहा...

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने मार्च के महीने में सनसनीखेज शुरुआत की थी. 22 जून को अपना पहला सीजन खत्म हो चुका है. इस सीजन ने तेजी से सभी का दिल जीत लिया. उसी महीने फैंस को दूसरे सीजन के बारे में बताया.


कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा ने ऑफिशियल तौर पर दूसरे सीजन के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की वापसी की पुष्टि की है. ये खबर सुनकर फैंस काफी खुश दिखाई दिए. स्वतंत्रता दिवस पर इंस्टाग्राम पर कपिल ने एक टीजर शेयर किया, जिसमें एक गुलदस्ता और शो के कलाकारों की एक झलक दिखाई गई, साथ अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 आने वाला है. नेटफ्लिक्स सीरीज द ग्रेट इंडिया से थीम.


नेटफ्लिक्स द्वारा जून में दूसरे सीजन के बारे में बताया गया है. ये खबर कई महीनों के बाद आई है. इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने शो को लेकर सोशल मीडिया पर आने वाले नए सीजन के यादगार पलों को इकठ्ठा करके एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ये दिखाई दिया कि शो आपकी सोच से भी जल्दी वापस आएगा. ये शो अपने आने वाले नए एपिसोड से लोगों को हंसाते हुए दिखाई देगा. क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 कुछ ही महीनों में वापस आएगा.

शो का पहला सीजन जिसका प्रीमियर 30 मार्च को हुआ था. इस सीजन में 12 एपिसोड थे. 12 एपिसोड में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर, सनी देओल, मैरी कॉम और कई स्टार शामिल थे. सीजन के बारे में कपिल ने बताया कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ये पहला सीजन शानदार रहा है. कई चीजें पहली बार हुई हैं और हम उन्हें संजोकर रखेंगे. हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं.

उन्होंने आगे कहा, अगले सीजन के लिए इंतजार लंबा नहीं करना होगा और ज्यादा हंसी और मनोरंजन का वादा करते हैं. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ करना हमारे लिए काफी मददगार साबित हुआ. कपिल शर्मा के अलावा उनके इस शो में अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आएंगे.

Read More
Next Story