500 रुपये से लेकर 4 करोड़ रुपये का सफर था मुश्किल, जानें- कौन है वो सितारा?
x

500 रुपये से लेकर 4 करोड़ रुपये का सफर था मुश्किल, जानें- कौन है वो सितारा?

अजय देवगन की फिल्म से रिप्लेस हुई इस एक्ट्रेस ने साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहिट फिल्म दी हैं.


जहां आलिया भट्ट, जायरा वसीम और कई सितारों ने सफल फिल्में दी हैं, वहीं एक और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दी है. साउथ में तो वो सुपरस्टार हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने अब तक एक भी फिल्म नहीं की है. हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उन्हें अजय देवगन की फिल्म से रिप्लेस किया गया था. उन्होंने अपनी पहली भूमिका के लिए केवल 500 रुपये कमाए, लेकिन अब वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वो और कोई नहीं बल्कि कीर्ति सुरेश हैं.

कीर्ति सुरेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं. अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की और फैशन डिजाइनिंग में उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है. एक्ट्रेस के माता-पिता इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं और इसके बावजूद उन्होंने अपने कॉलेज के समय से ही कमाई शुरू कर दी थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने अपने पहले फैशन शो में भाग लिया था, तो उन्हें इसके लिए 500 रुपये मिले थे और यह उनकी पहली सैलरी थी.

उन्होंने साल 2002 में फिल्म गीतांजलि से अभिनेत्री के रूप में अपनी शानदार शुरुआत की और अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस सुपरस्टार बन गईं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म देने वाली पहली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने महंती में काम किया है, जिसे न केवल तारीफ मिली, बल्कि उनके प्रदर्शन ने उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया. 25 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो अब हर एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. वो जल्द ही बेबी जॉन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में वरुण धवन, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं. एक्शन थ्रिलर फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस पहले अजय देवगन की मैदान से अपनी शुरुआत करने वाली थी, हालांकि, काफी वजन कम करने के बाद फिल्म में उनकी जगह प्रियामणि को ले लिया गया था.

Read More
Next Story