लो जी आ गई Paatal Lok Season 2 की रिलीज डेट, क्राइम-थ्रिलर शो में देखने को मिलेगा डबल धमाका
x

लो जी आ गई Paatal Lok Season 2 की रिलीज डेट, क्राइम-थ्रिलर शो में देखने को मिलेगा डबल धमाका

Paatal Lok Season 2 आने वाले सीजन पहले सीजन की से कई ज्यादा धमाले मचाने की उम्मीद है. इस सीरीज का पहला सीजन 2020 में हुआ था.


पाताल लोक दूसरे सीजन के लिए लौट रहा है. इस साल 19 मार्च को अमेजन प्राइम ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. साथ ही अपराध थ्रिलर के दूसरे सीजन में शामिल कलाकारों और के बारे में जानकारी भी दी. तरुण तेजपाल के 2010 के उपन्यास द स्टोरी ऑफ माई असैसिन्स से प्रेरित सीजीर हाथीराम चौधरी पर केंद्रित है, जिसकी भूमिका जयदीप अहलावत ने निभाई है. जैसे-जैसे हाथीराम चौधरी जांच में गहराई से उतरता है, वो अंडरवर्ल्ड की गंदी गहराइयों में फंसता जाता है और भारत में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की काली वास्तविकताओं को उजागर करता है.

पाताल लोक का प्रीमियर 15 मई, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ. सीरीज को फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में आठ नामांकन प्राप्त हुए, जिनमें से पांच में जीत हासिल हुई, जिसमें जयदीप अहलावत के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला, सर्वश्रेष्ठ मूल कहानी, सर्वश्रेष्ठ पटकथा और सर्वश्रेष्ठ निर्देशन शामिल हैं. पाताल लोक इसी साल दूसरे सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार है, लेकिन रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी दे दी है.

इंस्पेक्टर हाथीराम चौधरी और इमरान अंसारी के रूप में अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे. अमेजन प्राइम के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार सीजन 2 के कलाकारों में तिलोत्तमा शोम, जाह्नु बरुआ, नागेश कुकुनूर, गुल पनाग और अनुराग अरोड़ा भी शामिल होंगे.

पहले सीज़न की तरह पाताल लोक सीजन 2 भारत के गंभीर और भ्रष्ट अंडरवर्ल्ड का पता लगाएगा. हालांकि इस बार कहानी और भी जटिल होने वाली है. एक इंटरव्यू में अहलावत ने संकेत दिया कि दूसरा सीजन अधिक गहरा होगा और पहले की तुलना में अधिक जटिल कथानक पेश करेगा.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अमेजन प्राइम ने बताया कि फैंस पाताल लोक सीजन 2 से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें कहा गया है. दो अलग-अलग प्रतीत होने वाले मामले हाथीराम और अंसारी को फिर से एक साथ काम करने के लिए प्रेरित करते हैं, जो उन्हें एक अस्पष्ट साजिश के रास्ते पर भेज देते हैं.

Read More
Next Story