‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ तापसी पन्नू फिल्मों के अलावा इन जगह से कमाती हैं मोटी कमाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली तापसी पन्नू 50 करोड़ की मालकिन हैं.


एक एक्ट्रेस और निर्माता तापसी पन्नू बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ ओटीटी नेटफ्लिक्स में वापसी की, जो 2021 की रोमांटिक थ्रिलर हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसमें विक्रांत मैसी भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली तापसी पन्नू 50 करोड़ की मालकिन हैं. पिछले एक दशक में, उन्होंने एक बैडमिंटन टीम हासिल करके, अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस स्थापित करके और कई सेक्टर में अपनी संपत्ति का निवेश करके कमाई करती हैं.

साल 2010 की तेलुगु फिल्म झुम्मंडी नादम से अभिनय की शुरुआत करने वाली तापसी पन्नू ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नो हर प्रोजेक्ट के लिए करीब 1 से 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, वो जल्द ही मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म खेल खेल में अक्षय कुमार, फरदीन खान, वाणी कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं. जो हफ्ते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

तापसी पन्नू मार्केटिंग इंडस्ट्री में भी जाना माना नाम हैं. वो कई इंटरनेशल ब्रांडों जैसे निविया, गार्नियर कलर नेचुरल, लायरा, मेलांज और कई को प्रमोट कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो हर ब्रांड के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

तापसी पन्नू ने साल 2021 में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइड फिल्म्स लॉन्च करने में कामयाब रहीं. एक्टिंग करने के साथ फिल्में प्रोड्यूस करने और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा तापसी पन्नू सालाना सोशल मीडिया पर प्रमोशनल पोस्ट से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं. अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ-साथ, तापसी पन्नू अपनी बहन शगुन और करीबी दोस्त फराह परवरेश के साथ द वेडिंग फैक्ट्री नाम की एक इवेंट-मैनेजमेंट कंपनी भी चलाती हैं. वो हाई प्रोफ़ाइल शादियां करवाती हैं और कॉर्पोरेट पार्टियों और नेटवर्किंग शो भी करवाती हैं.

Read More
Next Story