बॉलीवुड की इन 5 सबसे बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की थी बड़ी ओपनिंग, स्त्री 2 है इस नंबर पर...
x

बॉलीवुड की इन 5 सबसे बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की थी बड़ी ओपनिंग, स्त्री 2 है इस नंबर पर...

स्वतंत्रता दिवस पर स्त्री 2 को मिली अच्छी शुरुआत मिली. बॉलीवुड की पांच सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग पर डालते हैं एक नजर.


अपने शुरुआती दिन में कई फिल्मों के साथ टकराव के बावजूद स्त्री 2 ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर एक नया मुकाम हासिल किया है. स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने से फिल्म को फायदा हुआ है और उम्मीद है कि हफ्ते में इसका प्रदर्शन एक अलग लेवल पर जाएगा. बॉलीवुड में पांच सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग पर डालते हैं एक झलक.

जवान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म जवान ने भारत में 75 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसमें हिंदी में 65 करोड़ और तमिल और तेलुगु में 5-5 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म से नयनतारा और एटली ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. शाहरुख ने 2023 में पठान के बाद अपनी दूसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर दी.

स्त्री 2

मीडिया रिपोर्ट श्रद्धा-राजकुमार राव की स्त्री 2 ने अपने पहले दिन भारत में 60 करोड़ की कमाई की. 2018 की हॉरर-कॉमेडी की अगली कड़ी ने वो पूरा किया है जिसका उसने वादा किया था. स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के कारण ये फिल्म अपने से आगे है. बॉक्स ऑफिस टकराव पर शुरुआती के बावजूद कोई भी रिलीज अमर कौशिक निर्देशित फिल्म के करीब नहीं है.

पठान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान ने भारत में अपने पहले दिन सभी भाषाओं में 55 करोड़ की कमाई की. शाहरुख-दीपिका ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से लोगों को पसंद आई. दर्शकों ने वाईआरएफ की धूम के बाद खलनायक के रूप में जॉन अब्राहम की वापसी की भी सराहना की. ये 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई और महामारी के बाद से बॉलीवुड में चल रही समाप्त कर दिया.

वार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं में 53.35 करोड़ की कमाई की. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ये फिल्म ऋतिक और टाइगर के फिल्मी करियर में एक बड़ी सफलता बन गई. फिल्म में वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में थे.

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने अपने शुरुआती दिन में भारत में 50.75 करोड़ की कमाई की. बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के आमिर और अमिताभ के पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने के कारण एक्शन-ड्रामा एक बड़ी शुरुआत पाने में सफल रही.

Read More
Next Story