नेटफ्लिक्स की ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपको तुरंत घूमने पर कर देंगी मजबूर
x

नेटफ्लिक्स की ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपको तुरंत घूमने पर कर देंगी मजबूर

ये जवानी है दीवानी से लेकर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा तक, यहां नेटफ्लिक्स पर कुछ देखी जाने वाली फिल्में हैं जो आपको तुरंत घूमने पर मजबूर कर देंगी.


अगर आप हाल ही में बहुत थका हुआ महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों पर घूमने की प्लेनिंग कर सकते है. हमारी बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर कोई ट्रैवल गाइड नहीं हो सकता. हमारी हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में बनी है जिसे देखने के बाद आपका जरुर घूमने का मन बन जाएगा. आइए नेटफ्लिक्स पर डाले कुछ बेहतरीन फिल्मों पर एक नज़र.

तमाशा

इम्तियाज अली की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक तमाशा है, फिल्म वेद की कहानी बताती है, जो कोर्सिका की यात्रा के दौरान तारा से मिलता है. वे दोनों अपनी असली पहचान छिपाते हैं और रोमांस करते दिखाई देते हैं. इम्तियाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग टोक्यो, शिमला, दिल्ली, गुड़गांव और कोलकाता में की गई है. जो आपको अंदर से इन जगहों पर घूमने पर मजबूर कर देगी. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी.

मसान

वाराणसी से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती. नीरज घेवान की मसान की कहानी इसी शहर की है. जिसमें दो युवा व्यक्तियों की दिल को छू लेने वाली कहानी है. ये सब शहर की विरासत और जटिलता को दिखाती है. से फिल्म भी साल 2015 में रिलीज हुई थी.

ये जवानी है दीवानी

अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी बॉलीवुड में अब तक बनी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. फैंस अभी तक इस फिल्म का आनंद लेते हैं. ये फिल्म उन दोस्तों की कहानी बताती है जो प्यार में पड़ जाते हैं. इस फिल्म की शूटिंग मनाली और जयपूर में की गई है. पुरानी यादों का पावर पैक भी इस फिल्म को हर सिनेमा लवर की सबसे पहली पसंद है. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म दोस्ती, रोमांस और कई चीजों के जश्न को दिखाती है. फिल्म तीन दोस्तों की कहानी बताती है. अगर इसे देखकर आपने कभी अपने दोस्तों के साथ घूमने की योजना नहीं बनाई तो अपने आप को फिल्मों का शौकीन न कहें. जी हां, ये फिल्म देखने के बाद आपका भी घूमने का मन कर जाएगा. ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी.

दिल चाहता है

ये एक और हिट फिल्म है जिसने पिछले कुछ सालों में एक अलग की दर्जा हासिल किया है. फिल्म दिल चाहता है दोस्ती और प्यार के जश्न से कहीं बढ़कर है. इस फिल्म में तीन सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी देखने को मिलती है. आकाश, समीर और सिड. तीनों थोड़े समय के लिए अलग हो जाते है ये जानने के लिए कि क्या दोस्ती खत्म हो जाती है या नहीं अलग होने पर, लेकिन ऐसा नहीं होता.

Read More
Next Story