करोड़पति बिजनेसमैन से इन बॉलीवुड हसीनाओं ने रचाई है शादी, जूही चावला से सोनम कपूर तक
x

करोड़पति बिजनेसमैन से इन बॉलीवुड हसीनाओं ने रचाई है शादी, जूही चावला से सोनम कपूर तक

हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन सहगल और सोनम कपूर- दीया मिर्जा ने की थी सफल बिजनेसमैन से शादी.


फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी फील्ड से बाहर जाकर शादी की है. हमारी इस स्टोरी में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने करोड़पति बिजनेसमैन से शादी की है.

जूही चावला

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस जूही चावला का आता है. जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जय मेहता मिलियन संपत्ति के मालिक हैं. जूही चावला और जय मेहता शाहरुख खान के साथ आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के भी सह-मालिक हैं.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी. शादी करने के बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रीति जिंटा की लगभग 125 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने लॉन्गटाइम पार्टनर आनंद आहूजा से शादी की थी. आनंद आहूजा एक रिटेल कंपनी के फाउंडर और एक स्नीकर स्टोर VegNonVeg के को फाउंडर हैं. इसी के साथ आहूजा परिवार भारत की सबसे बड़ी निर्यात कंपनी शाही एक्सपोर्ट्स के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आनंद आहूजा की कुल संपत्ति 4,000 करोड़ रुपये है.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने 2014 में यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले आदित्य चोपड़ा की कुल संपत्ति 7,200 करोड़ रुपये है.

विद्या बालन

एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसने करोड़पति निर्माता से शादी की और वो हैं विद्या बालन. विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस और रॉय कपूर फिल्म्स को स्थापित किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लगभग 3,966 करोड़ रुपये के मालिक हैं.

Read More
Next Story