ये बॉलीवुड सितारे अपने पालतू जानवर से करते हैं जान से भी ज्यादा प्यार, लिस्ट में शामिल है इस एक्ट्रेस का नाम
x

ये बॉलीवुड सितारे अपने पालतू जानवर से करते हैं जान से भी ज्यादा प्यार, लिस्ट में शामिल है इस एक्ट्रेस का नाम

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हे अपने पेट से काफी लगाव होता है. अक्सर वो अपने पेट के साथ स्पॉट होते दिखाई दिए हैं.


आम आदमी की तरह बॉलीवुड के कई सितारों को अलग- अलग जानवरों से लगाव होता है. उन जानवरों को वो अपने घर पालना भी पसंद करते हैं और उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी दिखाई देते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको फिल्मी दुनिया के उन बड़े सितारों से रुबरु कराने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने घर में पेट्स को पाल रखा है और उनसे बहुत प्यार करते हैं.

सलमान खान

पेट लवर की बात हो और सलमान खान का नाम न आए ये कैसे हो सकता है. सलमान के पास माइसन और माइजान के नाम से दो पालतू डॉग्स हैं. उन दोनों से सलमान खान बहुत प्यार करते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान अपने डॉग्स के साथ फोटो शेयर करते नजर आते रहते हैं. साल 2016 में माइसन और माइजान दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. इस समय उनके पास लेब्राडोर, सेंट बर्नार्ड और नेपोलिटन मस्टिफ ब्रीड के डॉग्स हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के पास दो बिल्लियां है. उन्होंने कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी वीडियो और फोटोज को शेयर किया है. उनकी एक बिल्ली का नाम एडवर्ड और दूसरी का नाम ज्यूनिपर है. उनके पास एक सफेद और काले रंग की बिल्ली है.

श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के पास Lhasa Apso डॉग है, जिससे वो बहुत प्यार करती हैं. एक्ट्रेस के पेट का नाम शायलो है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पेट को लेकर कहा था कि वो मेरे लिए स्ट्रेस बस्टर है.

कपिल शर्मा


कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को जानवरों से बहुत प्यार है. उनके पास भी एक पेट डॉग है जिसका नाम पेटा. वो उससे बेहद करीब हैं. वो अक्सर ही लोगों को जानवरों की मदद करने अपील करते दिखाई देते हैं.

अक्षय कुमार

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पेट के साथ एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो अपने पेट को घूमाते हुए नजर आ रहे थे. एक्टर के पास बहुत प्यार सा डॉग है. कई बार उनको इस पेट के साथ समय बिताते हुए देखा गया है.

Read More
Next Story