जान्हवी कपूर की ये फिल्में जो उनको बनाती हैं टॉप एक्ट्रेस में से एक
x

जान्हवी कपूर की ये फिल्में जो उनको बनाती हैं टॉप एक्ट्रेस में से एक

जान्हवी कपूर की ये बेहतरीन फिल्मों उनको बॉलावुड इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में से एक बनाती है.


जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा में ऐसी बेहतरीन फिल्में हैं जो उनको सबसे खास बनाती हैं.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक लव स्टोरी है जिसमें एक रोबोटिक्स इंजीनियर आर्यन को एक रोबोट सिफ्रा से प्यार हो जाता है. यहां तक कि जब उसे उसकी सच्चाई का पता चलता है, तब भी वो उससे शादी करने का मन बना लेता है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर कैमियो करती हुई दिखाई दी थीं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

जान्हवी कपूर का एक और फिल्म में कैमियो करती दिखाई दी थी. ये फिल्म करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के साथ एक गाने के लिए स्क्रीन साझा की थी.

बवाल

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो में देख सकते हैं. ये फिल्म पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी.

मिली

जान्हवी कपूर की सुपरहिट फिल्मों में से एक मिली फिल्म है. ये मिली के बारे में है, जो विदेश जाने का इरादा रखती है और वहां जाकर एक रेस्तरां में काम करती है. जहां वो फंस जाती हैं. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

गुड लक जैरी

जान्हवी कपूर की ये फिल्म बेस्ट फिल्म में से एक है. फिल्म का नाम गुड लक जैरी है. फिल्म जेरी नाम की लड़की के बारे में कहानी है, जो पैसों के लिए ड्रग तस्करी करती है. इस फिल्म को आप डिज्नी hotstar पर देख सकते हैं.

Read More
Next Story