पंचायत के इन सितारों ने कई फिल्मों- वेब सीरीज में किया काम, क्या आपने देखी?
x

पंचायत के इन सितारों ने कई फिल्मों- वेब सीरीज में किया काम, क्या आपने देखी?

वेब सीरीज पंचायत 3 कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई है. इस सीरीज ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है.


वेब सीरीज 'पंचायत 3' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज ने रिलीज होते ही लोगों के बीच धूम मचा दी है. इस सीरीज में हिंदी सिनेमा के कुछ बेस्ट और अंडररेटेड सितारों ने काम किया है. सीरीज में सभी सितारों की एक्टिंग एक बढ़कर एक देखने को मिल रही है. अब आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि इस सीरीज से पहले सभी सितारों ने फिल्म और टीवी शो में काम किया हुआ है. आइए आपको बताते हैं.

फैजल मलिक

फैजल मलिक ने पंचायत सीरीज में प्रहलाद चा का किरदार निभाया है. इस सीरीज में उनका लुक सबसे अलग देखने को मिला. सीरीज में फैजल मलिक की एक्टिंग देखने लायक है. इस सीरीज में काम करने पहले उन्होंने कई फिल्मों में छोटे रोल किए हैं. एक्टर को अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में एक्टिंग करते देखा गया था. इस फिल्म के बाद रिवॉल्वेर रानी और फ्रॉड सैयां में भी काम किया.

दुर्गेश कुमार

दुर्गेश कुमार वेब सीरीज पंचायत से पहले फिल्म लापता लेडीज में देखे गए हैं. इस फिल्म के अलावा वो 'हाईवे', 'संजू' और 'दिल बेचारा' में देखें गए हैं.

चंदन रॉय

चंदन रॉय ने इस सीरीज में विकास कुमार का किरदार निभाया है. इस सीरीज से पहले चंदन रॉय फिल्म 'गुलमोहर' में दिखाई दिए थे. वेब सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज' और 'जानबाज हिंदुस्तान के' में भी देखा जा चुका है.

रघुबीर यादव

रघुबीर यादव ने वेब सीरीज ब्रिज भूषण का किरदार निभाकर कमाल कर दिया. इस सीरीज से पहले उनको कई फिल्मों और वेब सीरीज में देखा गया है. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. रघुबीर आमिर खान की फिल्म लगान में भी काम किया है. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

पंकज झा

पंकज झा ने 'पंचायत' में विधायक का रोल निभाया है. उन्होंने 'गुलाल', 'ब्लैक फ्राइडे', मॉनसून वेडिंग, 'अतरंगी रे' और मिमी जैसी फिल्मों में काम किया है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को अपना फैन बनाया है.

सुनीता राजवार

एक समय में सुनीता राजवार टीवी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. इस सीरीज से पहले सुनीता राजवार को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया है. इस शो में उन्होंने नौकरानी का रोल निभाया था.

अशोक पाठक

अशोक पाठक ने वेब सीरीज पंचायत में बिनोद का किरदार निभाया है. इस सीरीज में काम करने से पहले अशोक पाठक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म 'शूद्र द राइजिंग' और 'आर्या' के सीजन 2 उन्हें एक्टिंग करते देखा गया है.

Read More
Next Story