रील ही नहीं रीयल में भी,  इन अदाकारों ने निभाया मां- पिता दोनों का फर्ज
x

रील ही नहीं रीयल में भी, इन अदाकारों ने निभाया मां- पिता दोनों का फर्ज

अपनी इस स्टोरी में हम उन टीवी एक्ट्रेस के नाम बताने वाले है, जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी छोड़ी.


छोटे पर्दे पर कई ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपने तकाल के बाद अपने बच्चों के लिए मां और पिता होने का एक साथ फर्ज निभाया. इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने करियर के साथ एक अच्छी मां होना और सिंगल पैरेंटिंग पर पूरा ध्यान दिया. अपनी इस स्टोरी में हम उन टीवी एक्ट्रेस के नाम बताने वाले है, जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी छोड़ी.

जूही परमार

सबसे पहले नाम आता है कुमकुम टीवी शो की एक्ट्रेस जूही परमार का. जूही परमार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में आया टीवी शो कुमकुम से की थी. साल 2009 में जूही ने एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी कर ली थी. शादी के 4 साल के बाद जूही ने बेटी समायरा का जन्म दिया. साल 2019 में सचिन और जूही ने तलाक ले लिया. तब से जूही परमार सिंगल पैरेंट हैं.

श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में एक श्वेता तिवारी ने अपनी लाइफ में दो शादियां की थी. दोनों शादी नाकाम रहीं. श्वेता को पहली शादी से एक बेटी है जिनका नाम है पलक तिवारी. वहीं दूसरी शादी से उनका एक बेटा रेयांश है. दोनों शादी टूटने के बाद एकट्रेस सिंगल पैरेंट हैं और अपने दोनों बच्चों की अकेले परवरिश करती हैं.

शुभांगी अत्रे

साल 2003 में शुभांगी अत्रे ने पीयूष से इंदोर में शादी की थी. दोनों का अब तलाक हो चुका है. शुभादी की एक 18 साल की बेटी हैं, जिसकी परवरिश वो खुद अकेले कर रही हैं. शुभांगी की बेटी का नाम आशी है. एक्ट्रेस अपनी बेटी आशी के साथ एक दोस्त की तरह रहती हैं.

चारु असोपा

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने साल 2022 में अपने पति राजीव सेन से तलाक ले लिया था. इस शादी से चारु को एक बेटी है जिसका नाम जियाना है. चारु अपनी बेटी को अकेले पाल रही हैं.

निशा रावल

एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा से साल 2021 में तलाक ले लिया था. इस शादी से निशा रावल को एक बेटा है जिसका नाम है कविश. तलाक होने के बाद निशा एक सिंगल पैरेंट हैं. निशा अपने बेटे कविश से बहुत क्लोज हैं. वो अपने बेटे को इमोशनल और फाइनेंशियल दोनों में पूरा सपोर्ट करती रही हैं.

उर्वशी ढोलकिया

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी एक सिंगल पैरेंट हैं. उर्वशी ने सिर्फ 16 की उम्र में शादी कर ली थी. शादी के अगले साल की उन्होंने जुड़वां बेटों को जन्म दिया था. उनकी शादी किसी कारण नहीं टिक पाई और तभी से वो अब तक अपने बच्चों को अकेला पाल रही हैं.

Read More
Next Story