देश ही नहीं विदेश में भी इन टीवी सीरियल ने दिखाया अपना जलवा, लिस्ट में बिग बॉस की कंटेस्टेंट का नाम शामिल
x

देश ही नहीं विदेश में भी इन टीवी सीरियल ने दिखाया अपना जलवा, लिस्ट में बिग बॉस की कंटेस्टेंट का नाम शामिल

अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताते है कौन- कौन से टीवी शो विदेश में खूब हिट हुए थे.


छोटे पर्दे के शो हर घर में देखे जाते हैं. शो की छोटी- छोटी कहानियां दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है. टीवी सीरियर को देश के हर कोने में काफी पसंद किया जाता है. लेकिन ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि ये टीवी शो देश में ही बल्कि विदेश में काफी फेमस हैं. इस लिस्ट में सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट का नाम भी शामिल. चलिए आपको बताते है उस कंटेस्टेंट के नाम के अलावा कौन- कौन से टीवी शो विदेश में खूब हिट हुए.

शांति


इस लिस्ट में सबसे पहले शो शांति का नाम आता है. 90 के दशक में से शो सबसे हिट शो में से एक था. इस शो में मंदिरा बेदी लीड रोल में दिखाई दी थी. इस शो से ही उनको टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये शो श्रीलंका में काफी फेमस हुआ था.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी


स्टार प्लस का हिट शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर शो में से एक था. दर्शकों के दिल में अलग छाप छोड़ने वाला से विदेश में भी काफी देखा जाता था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस टीवी सीरियल को चीन में काफी पसंद किया गया था.

पवित्र रिश्ता


सुशांत सिंह राजपूत और अकिंता लोखंडे का हिट शो पवित्र रिश्ता घर- घर में सभी का फेवरेट शो में से एक था. इस शो ने पूरे देश में धूम मचा दी थी. इस शो को भारत के अलावा विदेश में भी इस शो की लव स्टोरी को पसंद किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो को अफगानिस्तान और यूरोप में देखा गया था.

इस प्यार को क्या नाम दूं


शो इस प्यार को क्या नाम दूं साल 2011 में प्रसारित किया गया था. इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था. टीवी सीरियल में बरुण सोबती और सनाया ईरानी लीड रोल में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस को तुर्किश भाषा में डब किया गया था.

Read More
Next Story