अपने सपने को पूरा करने के लिए ये एक्टर भाग गया था घर से, केवल 18 रुपये बचे होने पर निभाई थी अजीब भूमिकाएं
x

अपने सपने को पूरा करने के लिए ये एक्टर भाग गया था घर से, केवल 18 रुपये बचे होने पर निभाई थी अजीब भूमिकाएं

इस एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे किरदार निभाते हुए की, लेकिन जल्द ही एक लीड रोल में वो ओटीटी में उभरे. शुरू में पैसों की तंगी से संघर्ष करने से लेकर बड़ा बनने तक उन्होंने कई तरह की दिक्कतों का सामना किया. क्या आप जानते हैं हम किस एक्टर की बात कर रहे है कौन है वो?


एक ऐसे परिवार में बड़े हुए जहां हमेशा झगड़े होते रहता था. अपने लिए कुछ सोच पाना कठिन हो जाता था और इसी कारण इस अभिनेता ने अपने घर छोड़ने का फैसला किया. बॉलीवुड में बेहतरीन किरदार निभाने वाले में से एक के रूप में जाना जाने वाला ये अभिनेता अब बॉलीवुड के दिलों की धड़कन है. अगर आप अभी भी अनुमान नहीं लगा सकते हैं, तो कोई बात नहीं. हाल ही में इस अभिनेता ने प्राइम वीडियो की हिट सीरीज मिर्जापुर में एक बार फिर से भूमिका निभाई थी.

जी हां, हम बात कर रहे हैं उभरते सितारे विजय वर्मा की. विजय ने कई सफल खिताबों में अभिनय किया, जिनमें मिडिल-क्लास अब्बायी (2017), गली बॉय (2019), और बाघी 3 (2020) शामिल हैं. उनके करियर में काफी हद तक काम तब हुआ जब अभिनेता ने शो मिर्ज़ापुर (2020) में त्यागी की भूमिका निभाने के लिए साइन अप किया.

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि विजय वर्मा ने एफटीआईआई में एक्टिंग की क्लास और थिएटर करते थे. उन्होंने वही से कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके तुरंत बाद वो मुंबई चले गए और लघु फिल्म शोर में भूमिका मिली. एक इंटरव्यू में विजय ने एक बार खुलासा किया था कि वो अपने पिता के साथ तनाव के कारण घर से भाग गए थे. रंगरेज अभिनेता ने शेयर किया कि वो परिवार में सबसे छोटे थे.

विजय वर्मा ने कहा, वो चाहते थे कि मैं बिजनेस में शामिल हो जाऊं और मैं उनके साथ काम करने के अलावा कुछ भी करना चाहता था. तो यहीं से संघर्ष शुरू हुआ और वो भी अपनी बात को लेकर मजबूत थे और मैं अपने सपने के लिए लड़ रहा था. ये सालों तक चलता रहा जब तक मैंने तय नहीं कर लिया कि मुझे इसमें अपना करियर बनाना चाहिए. फिर मैं घर से भाग गया.

विजय ने आगे बताया कि कैसे उनकी आर्धिक तंगी ने उन्हें न चाहते हुए भी एक भूमिका निभाने के लिए मजबूर कर दिया था. एक समय ऐसा आया जब मैं बहुत परेशान था. मेरे पास पैसे नहीं थे. मेरे बैंक खाते में 18 रुपये थे और एक कॉल आई. विजय ने बताया उन्हें एक दिन की शूटिंग के लिए एक छोटे रिपोर्टर की भूमिका निभाने के लिए कहा गया था और वे उन्हें 3000 रुपये मिले थे. पिछले कुछ सालों विजय ने अपने करियर को खूबसूरत बनाने के लिए कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में काम किया. जैसे डार्लिंग्स, लस्ट स्टोरीज़ 2, जाने जान, मर्डर मुबारक, दहाड़, कालकूट, और बहुत कुछ.

Read More
Next Story