ये एक्ट्रेस बनी साल 2024 की सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली अभिनेत्री, एक फिल्म का करोड़ों रुपये करती हैं चार्ज
x

ये एक्ट्रेस बनी साल 2024 की सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली अभिनेत्री, एक फिल्म का करोड़ों रुपये करती हैं चार्ज

इस हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की इस साल दो सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्में रिलीज़ हुई हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण साल 2024 में भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री बनकर उभरीं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण हर एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में देखा गया था और इस एरियल एक्शन फिल्म के लिए उन्होंने 15 से 20 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किए थे. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण के पास 500 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है.

एक्ट्रसे से नेता बनीं कंगना रनौत भी दीपिका पादुकोण से ज्यादा पीछे नहीं हैं. मीडिया इसी रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ आमने-सामने हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों एक्ट्रेस एक प्रोजेक्ट के लिए 15 से 25 करोड़ रुपये लेती हैं. आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया ने इस फिल्म को करने के 10 से 20 करोड़ रुपये चार्ज किए है. यानी की ये 5 एक्ट्रेस साल 2024 की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं.

इस साल दीपिका पादुकोण के पास दो सबसे बड़ी फिल्में हैं, जिसमें वो दिखाई देगी. पहली कल्कि 2898 ई. और दूसरी फिल्म सिंघम अगेन. फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पटानी और ब्रह्मानंदम नजर आएंगे. ये फिल्म इसी महीने 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं उनकी दूसरी फिल्म की बात करें तो सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये एक्शन फिल्म दिवाली 2024 में रिलीज होगी. सिंघम अगेन ब्लॉकबस्टर सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है.

Read More
Next Story