हिंदी सिनेमा में ये एक्ट्रेस लेती हैं करोड़ो में फीस, हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस...
x

हिंदी सिनेमा में ये एक्ट्रेस लेती हैं करोड़ो में फीस, हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस...

अपनी इस स्टोरी में आपको उस एक्ट्रेस के बारे में और नाम बताने वाले है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और नयनतारा नहीं हैं.


बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर सबसे ज्यादा फीस लेती हैं. लेकिन ये बात भी कही न कही सच है एक्ट्रेस को एक्टर के मुकाबले या सेम फीस नहीं मिल पाती. लेकिन क्या आप जानते हैं हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कौन हैं? अगर नहीं तो हम अपनी इस स्टोरी में आपको उस एक्ट्रेस के बारे में और नाम बताने वाले है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और नयनतारा नहीं हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा किसी भी फिल्म या सीरीज में काम करने के लिए 14 करोड़ रुपये से 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार सिटाडेल सिरीज में देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने इस सीरीज के लिए लगभग 40 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इसी के साथ हिंदी सिनेमा में किसी भी प्रोजेक्ट के लिए 14 करोड़ से 20 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं.

इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और नयनतारा का नाम भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपये से 20 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किए थे. इस फिल्म में दोनों की पहली बार जोड़ी साथ में दिखाई दी थी. दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. वहीं नयनतारा ने फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

Read More
Next Story