Jab We Met में करीना कपूर नहीं इस एक्ट्रेस को किया गया था साइन, सालों बाद बताई रिप्लेस होने की वजह
x

Jab We Met में करीना कपूर नहीं इस एक्ट्रेस को किया गया था साइन, सालों बाद बताई रिप्लेस होने की वजह

एक्ट्रेस भूमिका चावला ने अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' में खुद को किए रिप्लेस को लेकर कही बात.


बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई दी थीं. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी, लेकिन दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खूब सहराया था. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से एंट्री ली थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों के कई रिकोर्ड को तोड़ा था. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी काफी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया, लेकिन अफोस उनकी जोड़ी ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाई.

भूमिका चावला ने कई हिंदी फिल्मों को साइन किया, लेकिन उन्हें एंड वक्त पर किसी और एक्ट्रेस के लिए रिप्लेस कर दिया जाता था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमिका ने शाहिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट में रिप्लेस होने को लेकर चुप्पी तोड़ी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि सलमान खान की फिल्म तेरे नाम करने के बाद कई फिल्मों के ऑफर आने लग गए थे. मैंने शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट को साइन किया था. क्योंकि मुझे उस फिल्म की स्टोरी बहुत पसंद आई थी, लेकिन साइन करने के बाद मुझे रिप्लेस कर दिया गया. इस बाद से मुझे बहुत बुरा लगा. सबसे पहले इस फिल्म के लिए मैं और बॉबी देओल थे. इस फिल्म का नाम था ट्रेन.

उन्होंने आगे बताया, हालांकि कुछ कारणों की वजह से बॉबी देओल की जगह शाहिद कपूर को फाइनल कर लिया गया और मेरी जगह आयशा टाकिया को फाइनल किया था. फिर कुछ समय के बाद फिर से एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया और करीना कपूर खान को फाइनल किया.

Read More
Next Story