करोड़ों में कमाई करने वाली इस फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल: Aamir Khan
x

करोड़ों में कमाई करने वाली इस फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल: Aamir Khan

आमिर खान साल 2008 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म गजनी की अगली कड़ी यानी कि गजनी 2 को सिनेमाघरों में लेकर आ सकते हैं. गजनी इसी नाम से बनी एक ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म का रीमेक थी, जिसमें सूर्या, असिन, नयनतारा और प्रदीप रावत ने काम किया था.


दो साल के ब्रेक के बाद आमिर खान तारे जमीन पर के सीक्वल के साथ जोरदार वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी को-स्टार जेनेलिया देशमुख नजर आएंगी. स्पेनिश फिल्म चैंपियंस पर आधारित आरएस की फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अब सितारे जमीन पर का काम पूरा होने के स आमिर खान पहले से ही अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिनमें से एक साउथ फिल्म की सुपरहिट हिंदी रीमेक की अगली कड़ी है, जो भारत में 100 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री करने वाली पहली फिल्म बनी थी.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान 2008 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म गजनी के सीक्वल गजनी 2 को बनाने के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म गजनी इसी नाम से एक ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म का रीमेक थी, जो साल 2005 में रिलीज हुई थी. जिसमें सूर्या, असिन, नयनतारा और प्रदीप रावत ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने गजनी 2 का आइडिया फिल्म के सह-निर्माताओं अल्लू अरविंद और मधु मंटेना को दिया है. आमिर खान का मानना है कि गजनी एक सफल फ्रेंचाइजी साबित हो सकती है और उन्होंने टीमों से बात करने को कहा. आपको बता दें, एआर मुरुगादॉस की फिल्म गजनी एक ब्लॉकबस्टर थी और इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा को एक अलग तरीके से देखने पर मजबूर कर दिया था. ये 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन थी. 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी गजनी ने बॉक्स ऑफिस पर 232 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Read More
Next Story