स्त्री 2 का इस एक्टर के पास है मुबंई में एक आलीशान घर, देखें तस्वीरें
x

स्त्री 2 का इस एक्टर के पास है मुबंई में एक आलीशान घर, देखें तस्वीरें

स्त्री 2 में जना का किरदार निभाने वाला ये एक्टर अपनी सिंपल एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुका है. साथ ही वो मुंबई के एक खूबसूरत डिजाइन किए गए आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं.


फिल्म स्त्री 2 ने शानदार शुरुआत करते हुए अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. हॉरर कॉमेडी में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना शामिल हैं, जो साल 2018 की फिल्म स्त्री में दिखाई दिए थे.

स्त्री 2 की कहानी चंदेरी गांव की कहानी से होती है. जो पुरुषों पर हमला करती है. स्त्री से गांव वालो की रक्षा करने के बाद विक्की और उसके करीबी दोस्तों रुद्र जाना और बिट्टू चंदेरी के लोगों को नए राक्षस से बचाने के लिए एक नए मिशन पर निकलते हैं.

स्त्री 2 में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया की कैमियो भूमिकाएं भी हैं. हालांकि ये अभिषेक बनर्जी ही थे जिन्होंने जना के किरदार में अपने अभिनय से शो में धूम मचा दी. उन्होंने मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की एक और हिट फिल्म भेड़िया में भी ये किरदार निभाया था.

अभिषेक बनर्जी अपनी पत्नी टीना नोरोन्हा और अपनी पालतू बिल्ली कीवी के साथ एक आलीशान 3 बीएचके घर में रहते हैं. कपल ने एक कमरे को ऑफिस में बदल दिया है. उन्होंने अपने घर के लिए सफेद और हल्के रंगों का चयन किया. फर्नीचर, इनडोर पौधों, सिंपल लुक और कई अतरंगी चीजों से उन्होंने अपने घर को सजाया है.

अभिषेक बनर्जी और उनकी पार्टनर टीना नोरोन्हा ने अपने मुंबई घर के हर कमरे को सोच समझकर डिजाइन किया है. उन्होंने अपनी बालकनियों को पौधों से सजाया है, जबकि लिविंग रूम में हाथ से चुनी गई एक- एक अलग चीजों से सजाया. जिसमें गेम्स ऑफ थ्रोन्स और क्रोएशिया के हैरी पॉटर-थीम वाले वाइन ग्लास शामिल हैं. इस कपल ने एक पुरानी सिलाई मशीन को भी वर्क डेस्क में बदल दिया है.

फिल्म स्त्री 2 के अलावा अभिषेक बनर्जी ने निखिल आडवाणी की एक्शन थ्रिलर वेदा में भी जितेंद्र प्रताप सिंह भूमिका निभाई है, जो 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और इसमें जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ मुख्य भूमिका में हैं. बनर्जी ने कुछ फेमस ओटीटी शो जैसे मिर्जापुर, पाताल लोक और राणा नायडू में भी काम किया है.

Read More
Next Story