इस सफल सुपरस्टार ने दी ब्लॉकबस्टर फिल्में, लेकिन बॉलीवुड में रहे असफल
x

इस सफल सुपरस्टार ने दी ब्लॉकबस्टर फिल्में, लेकिन बॉलीवुड में रहे असफल

इस अभिनेता ने बॉलीवुड में एक हिट फिल्म देने के लिए संघर्ष किया है. ये कौन है ये जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.


बॉलीवुड और साइथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच का संबंध लगातार बढ़ रहा है. कई कलाकार अपनी इंडस्ट्री से बाहर निकलकर पूरी तरह से नए इंडस्ट्री में नया करते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि केवल कुछ ही ऐसे कलाकार कामयाब हो पाते हैं. सबसे ज्यादा फीस पाने वाले मलयालम अभिनेताओं में से एक होने के बावजूद, जिन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं समेत 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है, इस अभिनेता ने बॉलीवुड में एक हिट फिल्म देने के लिए संघर्ष किया है. ये कौन है ये जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कई हिंदी फिल्मों में दिखाई देने के बावजूद पृथ्वीराज सुकुमारन, जिनकी कुल संपत्ति $ 6.5 मिलियन यानी लगभग 54 करोड़ रुपये है, ने बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने के लिए संघर्ष किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पृथ्वीराज सुकुमारन, जो हर एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 3 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. पृथ्वीराज ने रानी मुखर्जी की फिल्म अइय्या से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. अगले साल मलयालम अभिनेता ने अर्जुन कपूर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म औरंगजेब के लिए काम किया, जो अलगछाप छोड़ने में असफल रही. लेकिन फिल्म विदेशों में अच्छा बिजनेस किया था.

साल 2017 में सुकुमारन ने बेबी की अगली कड़ी नाम शबाना में भूमिका निभाते थी. इस फिल्म से एक बार फिर से उन्होंने वापसी की थी. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर भी शामिल थे. फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इस साल की शुरुआत में, सुकुमारन ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम किया, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 350 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 102 करोड़ रुपये ही कमा पाई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकुमारन और उनकी पत्नी सुप्रिया मेनन के पास एक आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 17 करोड़ रुपये है.

Read More
Next Story