ये सुपरस्टार 2,000 करोड़ संपत्ति के हैं मालिक, फिटनेस- लाइफस्टाइल का चलाते हैं ब्रांड
x

ये सुपरस्टार 2,000 करोड़ संपत्ति के हैं मालिक, फिटनेस- लाइफस्टाइल का चलाते हैं ब्रांड

पिछले कुछ सालों में कई फेमस बॉलीवुड स्टार ने कई बिजनेस में भारी रकम निवेश की थी. जिसमें से एक हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार जो खुद का चलाते हैं फिटनेस और लाइफस्टाइल का ब्रांड.


बॉलीवुड में कई सितारों ने कुछ सालों में कई नए बिजनेस में हाथ अजमाया. साथ ही मोटी रकम निवेश भी करते दिखाई दिए. स्टार्टअप में निवेश करने से लेकर अपनी लाइफस्टाइल, फैशन और ब्यूटी ब्रांड लॉन्च करने तक कई ए-लिस्टर्स के लीग में शामिल हैं. हाल ही में इस फील्ड में रणबीर कपूर हैं, जो अपने 42वें जन्मदिन पर अपना नया ब्रांड, आर्क्स लॉन्च करके बिजनेसमैन बन गए हैं.

एक फेमस बॉलीवुड स्टार के लाइफस्टाइल ब्रांड में पांच गुना से ज्यादा वृद्धि देखी गई और 2024 में 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. साल 2024 हुरुन इंडिया रिच लिस्ट के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति 2,000 करोड़ रुपये है. ये कौन है ये जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पूरी पढ़े.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन के फिटनेस और लाइफस्टाइल ब्रांड HRX ने बहुत ज्यादा वृद्धि की है. जिससे 2024 में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक मुनाफा हुआ है. एकटर अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. साथ ही उन्होंने ये ब्रांड साल 2013 में लॉन्च किया थाय इसके लॉन्च के तुरंत बाद बेंगलुरु में एक इंडियन ई-कॉमर्स कंपनी Myntra ने HRX में शेयर लिए.

साल 2020 में आलिया भट्ट के कपड़ों के लेबल एड-ए-मम्मा ने रिलायंस रिटेल के किए जाने से पहले चार गुना वृद्धि देखी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड में सबसे ज्यादा प्रोफिट देखा गया है.

ऋतिक रोशन की कुल संपत्ति

साल 2024 हुरुन इंडिया रिच लिस्ट के अनुसार ऋतिक रोशन कुल संपत्ति 2,000 करोड़ रुपये के मालिक है. फिल्मों से कमाई के अलावा, बॉलीवुड अभिनेता के पास एक और बिजनेस चलाते हैं. जो उनकी साल की कमाई में महत्वपूर्ण योगदान देता है.

Read More
Next Story